इन धुरंधरों के साथ पाकिस्तान को धूल चटाएंगे रोहित! जानिए क्या हो सकती है Playing-11
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1296586

इन धुरंधरों के साथ पाकिस्तान को धूल चटाएंगे रोहित! जानिए क्या हो सकती है Playing-11

Team India Vs Pakistan: 28 अगस्त को क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला होने जा रहा है. एशिया कप 2022 के में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा. इसको लेकर फैंस जानना चाह रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. यहां देखिए भारत की संभावत प्लेइनंग इलेवन.

File PHOTO

Asia Cup 2022 का आगाज़ 27 जुलाई होने वाला. जिसमें एक बार फिर भारत पाकिस्तान आमने सामने होंगे. टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला ही भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है. जिसके लिए भारतीय फैंस काफी परेशान लग रहे हैं. क्योंकि फैंस का मानना है कि इस बार टीम में काफी दिक्कतें नजर आ रही हैं. जसप्रीत बुमराह हैं नहीं, मोहम्मद शमी को जगह नहीं मिली और विराट कोहली को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है. इसके अलावा उप कप्तान केएल राहुल भी आईपीएल के बाद से एक भी टी-20 मुकाबला नहीं खेले हैं. 

टूर्नामेंट का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के साथ होना थोड़ा ज्यादा परेशान कर रहा है. क्योंकि पाकिस्तान टीम को हर बार की तरह हल्के में लेना ठीक नहीं होगा. पाकिस्तानी खिलाड़ी भी दुनियाभर में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. फैंस चिंतित है कि पाकिस्तान के खिलाफ किन खिलाड़ियों मैदान में उतारा जाएगा? तो सबसे पहले तो कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी के लिए मजबूत दावेदार हैं. इन दोनों दिग्गजों को लेकर शायद ही किसी को कोई संदेह हो. 

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022: इन 4 खिलाड़ियों को क्यों किया गया नजर अंदाज़? बुमराह बाहर तो शमी मौका क्यों नहीं?

इसके अलावा तीसरे नंबर पूर्व कप्तान विराट कोहली खेलते दिख सकते हैं और चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को जगह मिल सकती है. मिडिल ऑर्डर की बात करें ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और विकेट कीपर ऋषभ पंत पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी. साथ ही आईपीएल और अन्य सीरीज़ में अपने बल्ले से सभी हैरान कर देने वाले दिनेश कार्तिक फिनिशर के किरदार में आ सकते हैं. सातवें नबर पर की बात करें तो यहां रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं. 

यह भी देखिए:
टीम पर बोझ ना बन जाए Rahul-Virat, एक 94 तो दूसरा 41 दिन बाद खेलेगा, वो भी सीधे पाकिस्तान से

गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार, युदवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका मिल सकता है. 

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह.

 

Trending news