Video: BJP नेता Priyangu Pandey पर फायरिंग, TMC पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2403690

Video: BJP नेता Priyangu Pandey पर फायरिंग, TMC पर लगाया आरोप

Priyangu Pandey Car Firing: बीजेपी लीडर प्रियांगु पांडे की कार पर फायरिंग हुई है. पार्टी का आरोप है कि इस फायरिंग के पीछे टीएमसी का हाथ है. बीजेपी ने एक वीडियो भी जारी किया है.

Video: BJP नेता Priyangu Pandey पर फायरिंग, TMC पर लगाया आरोप

Priyangu Pandey Car Firing: वेस्ट बंगाल के हालात नॉर्मल नहीं होते दिख रहे हैं. आज बीजेपी तरफ से बंद का ऐलान किया गया है. सुबह 6 बजे से शुरू हुआ बंद शाम 6 बजे तक जारी रहेगा. इस बीच फायरिंग की घटना सामने आई है. एक बीजेपी नेता ने दावा किया है कि टीएमसी सपोर्टर्स ने नॉर्थ 24 परगना में भाटपारा में फायरिंग की है. घायल ड्राइवर को भाटपारा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपने घर से करीब तीन मिनट की दूरी पर, उनकी कार एक नगर निगम के ट्रक के पास से गुज़रने के लिए धीमी हो गई. इसी दौरान यह हमला हुआ है.

प्रियंगु पांडे की कार पर फायरिंग

इस हमले की बीजेपी वेस्टबंगाल ने वीडियो शेयर की है. जिसमें कुछ लोग फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. बीजेपी ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर लिखा,"टीएमसी के गुंडों ने गोलियां चलाई हैं. भाटपारा में बीजेपी नेता प्रियांगु पांडे की गाड़ी पर गोलियां चलाई गई हैं, जिससे उनका ड्राइवर घायल हो गया है. यह ममता बनर्जी की घिनौनी हताशा का प्रदर्शन है!."

बीजेपी ने आगे लिखा,"चाहे वे कितना भी खून बहा लें, बंगालबंद एक शानदार सफलता है क्योंकि बंगाल में बहुत कुछ हो चुका है! ममता के गुंडे और उनकी कठपुतली पुलिस हमें सड़कों से नहीं डरा पाएगी. बीजेपी तब तक लड़ती रहेगी जब तक उनका भ्रष्ट शासन खत्म नहीं हो जाता!."

नबन्ना मार्च में छात्रों लाठी चार्ज

बीते रोज़ हुए, 'नबन्ना मार्च' का आह्वान अनरजिस्टर्ड छात्र संगठन 'पश्चिम बंगा छात्र समाज' और असंतुष्ट राज्य सरकार के कर्मचारियों के मंच 'संग्रामी जौथा मंच' के जरिए किया गया था. प्रदर्शनकारी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार-हत्या मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रहे थे.

हालांकि, बैरीकेड टूटे को पुलिस ने भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. इसके साथ ही वाटर कैनन और आंसू के गैस के गोलों का भी इस्तेमाल किया गया. पुलिस की इसी कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी ने आद बंद का ऐलान किया था. 

Trending news