शाहरुख ने करण की ली चुटकी; बोले- चैट शो और फिल्म शो के अलावा फिल्में कब बनाओगे?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2425081

शाहरुख ने करण की ली चुटकी; बोले- चैट शो और फिल्म शो के अलावा फिल्में कब बनाओगे?

Shah Rukh with Karan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और डायरेक्टर करण जौहर दोस्त हैं. वो दोनों एक दूसरे से मजाक किया करते हैं. ऐसे में शाहरुख ने करण से पूछा है कि चैट शो और फिल्म शो के अलावा आप फिल्में कब बनाएंगे.

शाहरुख ने करण की ली चुटकी; बोले- चैट शो और फिल्म शो के अलावा फिल्में कब बनाओगे?

Shah Rukh with Karan: मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर पर ज्यादातर 'चैट शो' आयोजित करने और कम फिल्में निर्देशित करने के लिए उनकी खिंचाई की. शाहरुख खान और करण जौहर अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) पुरस्कार 2024 की मेजबानी करेंगे. दोनों ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम...', 'माई नेम इज खान' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी मशहूर फिल्मों में साथ काम किया है.

शाहरुख खान ने ली चुटकी
IIFA पुरस्कार समारोह से पहले मंगलवार शाम आयोजित संवाददाता सम्मेलन में शाहरुख खान ने करण जौहर की तरफ से कम फिल्मों का निर्देशन किए जाने पर चुटकी ली. सुपरस्टार खान ने कहा, "वह चैट शो और फिल्म शो कर रहा है. फिल्में भी तो बना मेरे भाई" शाहरुख की इस बात पर करण हंस पड़े. करण ने स्वीकार किया कि शाहरुख सही कह रहे हैं. फिल्म निर्माता ने आखिरी बार साल 2023 की फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' का निर्देशन किया था. लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' की मेजबानी करने वाले जौहर ने कहा, "एक फिल्म निर्माता के लिए यह कई स्तरों पर गलत लगता है. मुझे फिल्में बनानी चाहिए. (लेकिन) यही तो मुझे करना चाहिए." अबू धाबी के यास द्वीप में 27 से 29 सितंबर तक आइफा पुरस्कार समारोह का आयोजन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में शाहरुख ने निभाया 'गे' का किरदार

शाहरुख खान की फिल्में
शाहरुख खान ने हाल ही में कई फिल्में बनाई हैं. उन्होंने 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' बनाई है. जवान फिल्म को काफी पसंद किया गया. इसमें उन्होंने देश की कई समस्यायों को उठाया है. इसके अलावा उन्होंने डंकी में बेहतरीन अदाकारी की है. इस फिल्म में विदेश में रह रहे लोगों की परेशानियों के बारे में दिखाय है. कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख की 2025 में कोई भी फिल्म नहीं आएगी. उनकी फिल्म 'किंग' 2026 में आएगी. वह यह फिल्म अपनी बेटी सुहाना खान के साथ कर रहे हैं. शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने 'द आर्चीज' से फिल्मी करियर की शुरूआत कर दी है.

Trending news