दीपशिखा ने शेयर की पीठ पर बने टैटू की तस्वीरें, बताई सच्चे प्यार की परिभाषा, देखिए PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो अपने फैंस के साथ हमेशा बनी रहती हैं. दीपशिखा आए रोज सोशल मीडिया पर अपने फैस के लिए नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

दीपशिखा ने शेयर की पीठ पर बने टैटू की तस्वीरें, बताई सच्चे प्यार की परिभाषा, देखिए PHOTOS

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो अपने फैंस के साथ हमेशा बनी रहती हैं. दीपशिखा आए रोज सोशल मीडिया पर अपने फैस के लिए नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. 

दीपशिखा जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो वे इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. इस बार शेयर की गई उनकी तस्वीरें बेहद हॉट हैं. तस्वीरें में दीपशिखा ने अपने पीठ पर बना टैटू दिखाया है और तस्वीरें को कैप्शन में लिखा है,"एक उदाहरण बनाओ, एक्सक्यूज नहीं." तस्वीरें में दीपशिखा ने ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी हुई जिसमें वो बेहद हॉट और सुंदर दिख रही हैं. 

यह भी देखिए: रोटी बनाते हुए नाबालिग लड़की का VIDEO वायरल, सरकारी नौकरी वाले लड़के ने भेजा शादी का प्रस्ताव

इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इन तस्वीरों के उनके 18 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके थे. वहीं सैकड़ों की तादाद में उनके फैंस नें कमेंट किए. इन तस्वीरों के शेयर करने कुछ घंटे पहले ही एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की थीं. इन तस्वीरों में भी वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी पीठ पर एक बैग टांगा हुआ है और हाथ में एक पॉलिथीन भी ली हुई है. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वो कहीं शॉपिंग के लिए गई हुई थीं.  कहीं आउट डोर पर हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सच्चे प्यार के लिए कोई वक्त या जगह नहीं होता है. यह आकस्मिक रूप से, दिल की धड़कन में, एक ही चमकते, धड़कते पल में होता है."

ZEE SALAAM LIVE TV