बाहुबली एक्टर प्रभास को फूट-फूटकर रोता देख फैंस का फटा कलेजा, देखें वीडियो
Advertisement

बाहुबली एक्टर प्रभास को फूट-फूटकर रोता देख फैंस का फटा कलेजा, देखें वीडियो

Prabhas Viral Video: अपने अंकल और केंद्रीय मंत्री उप्पलपति कृष्णम राजू के गुज़रने पर एक्टर प्रभास फूटकर-फूटकर रोते नज़र आए. बाहुबली को चिरंजीवी और महेश बाबू संभालते दिखे. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनको इस तरह रोते देख दुखी हो गए हैं.

बाहुबली एक्टर प्रभास को फूट-फूटकर रोता देख फैंस का फटा कलेजा, देखें वीडियो

Prabhas Viral Video: बीते इतवार को फिल्मी दुनिया साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर और पूर्व केंद्रीय मंत्री उप्पलपति कृष्णम राजू के गुज़रने पर ग़मज़दा रही. उन्होनें 82 साल की उम्र में हैदराबाद में दम तोड़ा. कृष्णम राजू साउथ सुपरस्टार प्रभास के अंकल थे और उनके बेहद करीब थे. इसी के चलते प्रभास का एक विडियो सामने आया है जिसे देखकर कोई भी अपने आंसू रोक नहीं पा रहा है.

यह भी पढ़ें: सिलवर गाउन में कनिका ने दिखाया सिज़लिंग लुक, लोग बोले- चांदी लग रही हो

टॉलीवुड में रेबल स्टार के नाम से मशहूर कृष्णम राजू एक दमदार एक्टर और मंत्री भी थे उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1966 में एक तेलुगु फिल्म से की थी, जिसका नाम चिलाका गोरिंका था। कृष्णम राजू ने सामाजिक, पारिवारिक, रोमांटिक, थ्रिलर फिल्मों से लेकर ऐतिहासिक और पौराणिक फिल्मों तक की कुल 180 से ज़्यादा फिल्मों में एक्टिंग की. उनकी 'अमारा दीपम', 'सीता रामुलु', 'कटकताला रुद्रैया' जैसी कई सुपर हिट फिल्में रही हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कई अवॉर्ड भी जीते थे.

यह भी पढ़ें: इंडिया के खराब प्रदर्शन के चलते भारतीय फैंस को दुबई स्टेडियम से धक्के मारकर निकाला बाहर देखें Video

कोविड-19 से बिगड़ गए थे हालात
बताया जा रहा है कि एक्टर कृष्णम राजू लंबे वक्त से कोविड-19 के बाद होने वाली मुश्किलों से जूझ रहे थे. उन्हें पांच अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उनकी हालत और बिगड़ने की वजह से उनहोंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं.

कई बड़े एक्टर्स रहे मौजूद
साउथ सिनेमा के लिए के इस ग़मज़दा मौके पर टॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स कृष्णम राजू के घर पहुंचे. इनमें दिग्गज एक्टर मुरली मोहन, मोहन बाबू, जूनियर एनटीआर, महेश बाबू, निर्देशक त्रिविक्रम, राघवेंद्र राव सहित साउथ इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल रहीं. सभी ने उनके परिवार  और प्रभास को हौसला दिया. सोशल मीडिया पर प्रभास की कई तस्वीरें और विडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें उन्हें टूटते हुए देखा जा सकता है. मेगास्टार चिरंजीवी और महेश बाबू भी उन्हें हौंसला देते हुए नज़र आए.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news