विजय देवरकोंडा की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग, फिर क्यों धीमी पड़ी फिल्म लाइगर की रफ्तार? जानें वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1320260

विजय देवरकोंडा की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग, फिर क्यों धीमी पड़ी फिल्म लाइगर की रफ्तार? जानें वजह

पिछले कुछ समय से फिल्मों पर बॉलीवुड बायकॉट (Bollywood Boycott) का ख़तरा मंडरा रहा है. जिसके चलते आने वाली फिल्मे कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं.

विजय देवरकोंडा की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग, फिर क्यों धीमी पड़ी फिल्म लाइगर की रफ्तार? जानें वजह

Liger Box Office Collection Day 1: पिछले कुछ समय से फिल्मों पर बॉलीवुड बायकॉट (Bollywood Boycott) का ख़तरा मंडरा रहा है. जिसके चलते आने वाली फिल्मे कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं. इसका जीता जागता उदाहरण लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha) को ही ले लीजिए, तमाम मेहनत के बाद भी फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल ही कर रही है. इसी बीच बॉलीवुड की और फिल्म लाइगर (Liger) को बॉक्स ऑफिस पर कई उम्मीदों के साथ उतारा गया लेकिन इसकी शुरूआत काफी धीमी हुई है यानी ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म भी उम्मीदों पर ख़री नहीं उतरेगी. 

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान के हाथ से फिसली अगली फिल्म 'मोगुल'! क्या लाल सिंह चड्ढा है वजह? जानें अंदर की बात

मेकर्स की उम्मीदों पर फिरा पानी

फिल्म मेकर्स बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड से बचने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है. शायद इसी मक़सद से साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) को भारतीय मूवी लाइगर में फिल्म का हीरो बनाया गया. लेकिन अफसोस ये तरकीब भी नाकामयाब होती नज़र आ रही है.आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' को 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज़ किया जा चुका है. इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया गया है. रिलीज़ के पहले दिन के ही बॉक्स ऑफिस नंबर आ चुके हैं. पहले दिन के हिसाब से आए नंबर्स मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेरते नज़र आए है.

fallback

क्या है फिल्म की कहानी?

पुरी जगन्ननाथ (Puri Jagannath) के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर एक स्पोर्टस ड्रामा फिल्म है. जिसमें विजय एक बॉक्सर की भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं. फिल्म में विजय का क़िरदार हकला दिखाया गया है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) को विजय देवरकोंडा की गर्लफ्रेंड का रोल दिया गया है. लाइगर फिल्म से विजय देवरकोंडा ने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू किया है.

यह भी पढ़ें: जब टाइट जीन्स पहनकर नोरा चलीं तो ट्रोलर्स बोले- ये सीधी क्यों नहीं चलती?

विजय की स्ट्रगल स्टोरी भी नहीं आई काम

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विजय और अनन्या फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में गए थे. जिसमें विजय देवरकोंडा ने अपनी स्ट्रगल लाइफ बताई थी. जिसमें वो खुद को सेल्फ मेड एक्टर बता रहे थे. उन्होंने कहा, 'रिस्पेक्ट के लिए लड़ना पड़ा, इस दुनिया में मेरा जगह के लिए लड़ना पड़ा, काम के लिए लड़ना पड़ा, हर पिक्चर एक लड़ाई था. जो मेरा पहला पिक्चर था, प्रोड्यूसर भी नहीं मिला था. हम सभी ने फ्री में एक्टिंग किया. पिक्चर बनाने के लिए, फिर लोगों का प्यार मिला और वो पिक्चर बहुत बड़ा हिट हुआ. रिलीज़ करने के लिए कोई नहीं था, क्योंकि हम लोग कुछ भी नहीं थे.' उनकी इस स्टोरी को सुनकर लोग ऐसे क्यास लगा रहे थे कि विजय बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड से डर गए हैं.

यह भी पढ़ें: जब टाइट जीन्स पहनकर नोरा चलीं तो ट्रोलर्स बोले- ये सीधी क्यों नहीं चलती?

Trending news