गणपति की पूजा कर ट्रोलर के निशाने पर आई बोहरा मुस्लिम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2436048

गणपति की पूजा कर ट्रोलर के निशाने पर आई बोहरा मुस्लिम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

Nushrat Bharucha Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को गणपति की पूजा करने के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म इंस्टाग्राम पर गणेश जी की पूजा करते हुए फोटो शेयर किया है, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

गणपति की पूजा कर ट्रोलर के निशाने पर आई बोहरा मुस्लिम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अक्सर हिंदू त्योहारों को मनाने के लिए ट्रोल होती रहती हैं. ऐसा एक बार फिर गणेश चतुर्थी के मौके पर हुआ. नुसरत भरूचा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वे भगवान गणेश की पूजा करती दिखाई दे रही हैं. बस फिर क्या था, ट्रोलर्स को मौका मिल गया और वे नुसरत के पीछे पड़ गए. मुस्लिम होने के बावजूद नुसरत को गणेश की पूजा करना ट्रोलर्स को बिल्कुल नागवार लगा, जिसके बाद ट्रोलर्स उनके धर्म को लेकर हजारों सवाल दागने लगें. 
 

गणेश पूजा करते हुए शेयर की पोस्ट

गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर 8 फोटो और वीडियो शेयर किया है, जहां वे भगवान गणेश की पूजा करती नजर आ रही हैं. उन्होंने सफेद सूट पहनी है, सर पर दुप्पटा और माथे पर तिलक लगाया है. साथ ही हाथ जोड़ कर गणेश भगवान को याद करती नजर आ रही हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने कई गणेश पंडाल की फोटो शेयर की है. आपको बता दें, इस पोस्ट में वे अकेले नहीं हैं. उनके साथ मिर्जापुर के मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा भी नजर आ रहे हैं. दिव्येंदु को साथ देख लोगों ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों का साथ में कोई प्रोजेक्ट  आने वाला है. 
 

लोगों ने किया ट्रोल

नुसरत के पोस्ट शेयर करने के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें बुरी तरह घेर लिया. मुस्लिम होने के बाद गणेश की पूजा करने पर ट्रोलर्स नुसरत से नाराज दिखें. नुसरत के पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. एक शख्स ने लिखा, "धर्म बदल लिया क्या मैडम.. एक तरफा धर्मनिरपेक्षता के चक्कर में.. क्योंकि मैंने किसी भी गैर हिंदू सेलिब्रिटी को धर्मनिरपेक्षता साबित करने के लिए ईद पर नमाज पढ़ते नहीं देखा. हमें हमेशा एक तरफा ही क्यों करना पड़ता है, समझ नहीं आया. तथाकथित भाई चारा हमको हाय देखना है." वहीं दूसरे ने लिखा पोस्ट पर कमेंट किया, "अस्तग़फिरुल्लाह". 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

दिवाली की पूजा करने पर हुईं थी ट्रोल

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि नुसरत हिंदू धर्म के प्योहारों को मनाने के लिए ट्रोल हो रही हैं. इससे पहले 2023 में नुसरत दिवाली की पूजा करने के लिए ट्रोल हुईं थी. नुसरत ने दिवाली की पूजा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था, जिस पर लोगों ने उन्हें "Ex Muslim" कह दिया था

Trending news