पहले प्यार के चलते 25 लड़कों से पिट चुके हैं राजकुमार राव, दिलचस्प है किस्सा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1327893

पहले प्यार के चलते 25 लड़कों से पिट चुके हैं राजकुमार राव, दिलचस्प है किस्सा

अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से लोगो के दिलो पर राज करने वाले राजकुमार का आज जन्मदिन है. एक्टर अपना 38वां जन्मदिन मना रह हैं. इस मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताएंगे. राजकुमार राव का जन्म 31 अगस्त, 1984 को गुड़गांव में हुआ था.

पहले प्यार के चलते 25 लड़कों से पिट चुके हैं राजकुमार राव, दिलचस्प है किस्सा

Rajkumar Rao Birthday: अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से लोगो के दिलो पर राज करने वाले राजकुमार का आज जन्मदिन है. एक्टर अपना 38वां जन्मदिन मना रह हैं. इस मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताएंगे.

राजकुमार राव का जन्म 31 अगस्त, 1984 को गुड़गांव में हुआ था. राजकुमार राव शुरू से ही एक्टर बनना चाहते थे. आज वह बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. हालांकि, उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के लिए कड़ी मेहनत की है क्योकिं ये उन एक्टर्स में गिने जाते हैं जिनका फिल्मी घराने से कोई नाता नहीं है. राजकुमार राव जब 11वीं क्लास में थे, तभी उन्होंने सोच लिया था कि उन्हें आगे चलकर एक्टर बनना है. 

लव, सेक्स और धाखा से की करियर की शुरूआत

फिल्मों में आने से पहले राजकुमार राव छोटे-मोटे एडवरटाइज़मेंट करके अपना गुज़ारा किया करते थे. राजकुमार ने अपनी पहली ही फिल्म में कमाल कर दिखाया था. उन्हें पहली फिल्म एकता कपूर ने ऑफर की थी. जिसका नाम था लव, सेक्स और धाखा. इसके बाद वह रागिनी एमएमएस में भी दिखाई दिए और दोनो ही फिल्मों में राजकुमार की एक्टिंग के लोग दिवाने हो गए.

यह भी पढ़ें: बहुविवाह, निकाह और हलाला के ख़िलाफ़ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नोटिस,अक्टूबर में सुनवाई

25 जाट लड़कों ने राजकुमार को पीटा

राजकुमार राव से जब उनके दिलचस्प किस्सा बताने को कहा तो उन्होंने अपने बचपन का प्यार का ज़िक्र किया. राजकुमार अपने बचपन के प्यार के बारे में बताते हुए कहा था कि 'मैं गुड़गांव के मॉर्डन फैंसी ब्लू बेल्स स्कूल में पढ़ाई करने चला गया. उसी स्कूल में मैंने एक लड़की को बास्केटबॉल खेलते देखा. फिर हम दोनों ने डेटिंग भी शुरू की लेकिन उस लड़की का पहले से एक बॉयफ्रेंड था. जब उस लड़की के बॉयफ्रेंड को पता चला कि मैं उसकी गर्लफैंड को डेट कर रहा हूं तो वह लड़के लेकर मुझे मारने आए. 25 जाट लड़कों ने मिलकर मुझे खूब मारा.'

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news