Rashmika Mandanna Birthday: 25 साल की उम्र में रिश्ता टूटने से लेकर 'नेशनल क्रश' बनने तक का सफर, जानें दिचस्प बातें
Advertisement

Rashmika Mandanna Birthday: 25 साल की उम्र में रिश्ता टूटने से लेकर 'नेशनल क्रश' बनने तक का सफर, जानें दिचस्प बातें

Happy Birthday Rashmika Mandanna: साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी एक्टिंग करियर शुरूआत 2016 में किया. उन्होंने फिल्म किरिक पार्टी से डेब्यू किया था. यह उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म थीं.

File Photo

New Delhi: 25 साल की उम्र में भारत का नेशनल क्रश कहलाने वाली एक्ट्रेस 'रश्मिका मंदाना' का आज जन्मदिन है. आज रश्मिका 26 साल की हो गई. आज का दिन रश्मिका और उनके फैंस के लिए काफी खास है. फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाइयां दे रहे हैं, तो चलिए रश्मिका के जन्मदिन पर उनसे जूड़ी कुछ दिलचस्प बाते आपको बताते हैं.

क्यूट सी स्माइल ने बनाया नेशनल क्रश
अपनी क्यूट सी स्माइल से सभी का दिलों पर राज करने वाली 'रश्मिका मंदाना' का जन्म कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था. रश्मिका ने अपनी बैचलर्स की पढ़ाई M. S. Ramaiah College of Arts, Science and Commerce से पूरी की उसके बाद उन्होंने इंग्लिश लिटरेचर, साइकोलॉजी और जर्नलिज्म में बैचलर्स की है. लेकिन जब बात करियर की आई तो उन्होंने एक्टिंग को चुना.

 

 

किरिक पार्टी से किया डेब्यू
साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी एक्टिंग करियर शुरूआत 2016 में किया. उन्होंने फिल्म किरिक पार्टी से डेब्यू किया था. यह उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म थीं. उस फिल्म में रश्मिका की एक्टिंग की तारीफ हुई और उन्होंने  बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी जीता था.

लोगों ने दिया नया नाम श्रीवल्ली 
फिर रश्मिका को लगातार फिल्में मिलने लगी उनकी शुरूआत की दो फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया उनमें से एक चमक और दूसरी अंजनी पुत्र थी. 2018 में आई फिल्म गीता गोविन्दम में उन्होंने पहली बार विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर किया. लोगों ने इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया. इस फिल्म के बाद रश्मिका ने महेश बाबू के साथ फिल्म सरिलेरू नीकेव्वारु किया जो आगे चलकर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगू फिल्म बनी. अभी हाल में आई फिल्म पुष्पा पार्ट 1 में रश्मिका के एक्टिंग ने एक बार फिर लोगों का दिल जीता और रश्मिका के करियर ग्राफ को आगे बढ़ा दिया. अब लोग उन्हें प्यार से श्रीवल्ली कहकर बुलाते हैं.

 

 

पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना किया
इतने कम उम्र में श्रीवल्ली ने काफी सफलता देखी मगर इस बीच उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना किया. पहली फिल्म करते वक्त उनकी मुलाकात एक्टर रक्षित शेट्टी से हुई थी. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और फिर दोनों ने साल 2007 में सगाई कर ली. लेकिन शायद इस लव स्टोरी को किसी की नजर लग गई और दोनों 2018 में अलग हो गए.

यह भी पढ़ें: Sunny Leone ने अपने पति के साथ खेला ऐसा खेल, लोगों ने कहा यह कैसे किया; देखें VIDEO

विजय देवरकोंडा से कर सकती हैं शादी?
लेकिन कहते है ना जो होता है अच्छे के लिए होता है, शायद वह प्यार रश्मिका का था ही नहीं क्योंकि प्यार मुकम्मल तभी होता है जब आपको सही इंसान का साथ म‍िलता है. लेकिन अब लगता है कि रश्मिका की लाइफ में वह सही इंसान आ चुका है. उसका नाम है एक्टर विजय देवरकोंडा. दोनों एक दूसरे साथ बहुत खुश दिखाई देते हैं और हमेशा एक साथ ही रहते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं.

 

 

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार 
अगर फिल्मों की बात करें तो रश्मिका अब बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. वह बहुत जल्द एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अमिताभ बच्चन की फिल्मों में दिखाई देंगी. वहीं अपने पहले के प्रोजेक्ट्स पुष्पा पार्ट 2 पर भी काम जारी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

Zee Salaam Video:

Trending news