मेहंदी लगवाकर कुछ यूं शर्माती हुई नज़र आईं सना खान, खूब Viral हो रहा है VIDEO
Advertisement

मेहंदी लगवाकर कुछ यूं शर्माती हुई नज़र आईं सना खान, खूब Viral हो रहा है VIDEO

हाल ही में सना ने दोनों हाथों में खूबसूरत मेहंदी लगवाकर, शर्माते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड को अलविदा कह कर कुछ दिनों पहले मौलाना मुफ्ती अनस खान के साथ शादी करने वाली सना खान सुर्खियों में बनी हुई हैं. शादी का वीडियो वायरल होने के अगले दिन सना ने अपने शौहर अनस खान के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उसके बाद से सना बीच-बीच में अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: सना खान ने शेयर की पति मुफ्ती अनस के साथ पहली तस्वीर, कुरआन की इस आयत का किया ज़िक्र

हाल ही में सना ने दोनों हाथों में खूबसूरत मेहंदी लगवाकर, शर्माते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. सना खान ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,'मेहंदी...' वीडियो में सना खान का लुक भी काफी खूबसूरत लग रहा है. मेहंदी के वक्त सना खान ने ऑरेंज सूट और पिंक दुपट्टा पहना हुआ है. 

बता दें कि सना और अनस ने 20 नवम्बर को शादी की थी. सना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखे और जन्नत में दोबारा मिलाये. उन्होंने आगे कुरआन की आयत भी लिखी थी. जिसका मतलब है,'फिर तुम अपने रब की किस-किस नेमत को झुठलाओगे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

Zee Salaam LIVE TV

Trending news