Bigg Boss OTT 3 में सना सुल्ताना को मिला स्पेशल पावर, बनी घर की भेदी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2311282

Bigg Boss OTT 3 में सना सुल्ताना को मिला स्पेशल पावर, बनी घर की भेदी

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की शुरुआत 21 जून से हो चुकी है. खास बात यह है कि इस बार इस शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. इस घर में 14 कंटेस्टेंट बची हैं, जिसमें सना सुल्ताना को स्पेशल पावर दी गई है

Bigg Boss OTT 3 में  सना सुल्ताना को मिला स्पेशल पावर, बनी घर की भेदी

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की शुरुआत 21 जून से हो चुकी है. खास बात यह है कि इस बार इस शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. इस घर में 14 कंटेस्टेंट बची हैं, जिसमें सना सुल्ताना को स्पेशल पावर दी गई है. जो घर की भेदी है. बाहर की खबरें हैं कि सिर्फ सना सुल्ताना (  Sana Sultana ) के साथ बिग बॉस ( Bigg Boss OTT3 ) की तरफ से शेयर की जा रही है. घर वालों के लिए सना घर की भेदी है.

लेकिन ऑडियंस के लिए सना को ‘जनता की एजेंट’ माना जा रहा है. इसी खास टाइटल के साथ उन्हें कुछ पावर दिए गए हैं, लेकिन इसके साथ उन्हें वॉर्निंग भी दी गइ है. इसमें अनिल कपूर के तरफ से चेतावनी मिला है. अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) ने सना से ये कहा है कि उन्ंहे घर वालों से उनकी सीक्रेट छुपानी है. अगर वो किसी से घर के किसी सदस्य से ये बात शेयर करती हैं तो उनसे उनकी सारी स्पेशल पावर छीन ली जाएगी.

‘बिग बॉस ओटीटी 3’में नीरज गोयल को एविक्ट होने के बाद एक बार फिर नॉमिनेशन टास्क के लिए घोषणा किए गए हैं. बिग बॉस की तरफ से इस घोषणा के बाद सना को एक खास मैसेज भी भेजा गया. इस मैसेज में बिग बॉस की तरफ से लिखा गया कि हम आप को ये मोका दे रहे हैं कि इस घर में होने वाले नॉमिनेशन टास्क में 3 कंटेस्टेंट को शामिल होने से रोक सकती हो, जिसे भी आप रोकेंगी वो इस टास्क में शामिल नही होंगी.

कहा जा रहा है कि सना हमेशा टारगेट करने वाले पायल मलिक ( Payal Malik ) और उनके पति अरमान मलिक ( Arman Malik ) के साथ पाव गर्ल चन्द्रिका गेरा दीक्षित ( Chandrika Gera Dikshit ) को नॉमिनेशन वोटींग करने का हक छीन ली है. दूसरी नॉमिनेशन में सिर्फ 11 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया. अभी 7 कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया है. इसमें अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल का भी नाम  शामिल है.

Trending news