पापा की दूसरी शादी पर नाराज़ हो गए थे सनी देओल, हेमा के घर पहुंचे थे लड़ने
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1370127

पापा की दूसरी शादी पर नाराज़ हो गए थे सनी देओल, हेमा के घर पहुंचे थे लड़ने

Dharmendra Singh Deol Second Marriage: Dharmendra Singh Deol Second Marriage: लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र सिंह देओल ने बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल से दूसरी शादी की है ये बात तो आप सब जानते ही होंगे लेकिन इस बात से सनी देओल इतना गुस्सा हुए थे कि हेमा मालिनी से लड़ने उनके घर तक पहुंच गए थे ये बात शायद ही कोई जानता हो.

पापा की दूसरी शादी पर नाराज़ हो गए थे सनी देओल, हेमा के घर पहुंचे थे लड़ने

Dharmendra Singh Deol Second Marriage: बॉलीवुड के 6 दशक के अपने करियर में सबके दिलों पर राज करने वाले लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र सिंह देओल  ने करीब 300 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्म शोले से उनकी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी की जोड़ी भी काफी फेमस हुई. बाद में धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी कर ली लेकिन हम आपको बता दें कि धर्मेंद्र की यह दूसरी शादी थी.दरअसल, धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से 1954 में हुई थी और हेमा मालिनी से उनकी दूसरी शादी करने पर उनके बड़े बेटे सनी देओल काफी नाराज़ भी हुए थे.

यह भी देखें:  Alia Ranbir ने शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर किए कुछ खुलासे, दिलचस्प हैं किस्से

धर्मेंद्र ने 1980 में हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी. इस बारे में पता चलते ही उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर को सदमा भी लगा था. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के 2 बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और 2 बेटियां अजीता और विजेता हैं. बताया जाता है कि, धर्मेंद्र की इस दूसरी शादी के बारे में जब उनके बड़े बेटे सनी देओल को पता चला था तो वह काफी नाराज़ हुए थे और हेमा मालिनी से लड़ने उनके घर चले गए थे.

fallback

यह भी देखें: Big Boss 16 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने, मुनव्वर से लेकर इमली भी आएंगी नज़र

सनी की मां प्रकाश कौर ने इन ख़बरों को नकार दिया था और कहा था, ‘इन बातों में कतई सच्चाई नहीं है. मैने अपने बच्चों को ऐसी परवरिश नहीं दी है कि वे ऐसे कदम उठाएं’. हालांकि, अब हेमा मालिनी और सनी देओल की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो चुकी है. साथ ही हेमा इस पर खुलकर बता चुकी हैं. उन्होंने बताया कि सनी हमेशा उनकी मदद के लिए तैयार रहते हैं. एक बार जब उनका एक्सीडेंट हुआ था तो सबसे पहले सनी ही उनके घर पहुंचे.

बॉलीवुड में अपने लंबे एक्टिंग करियर के बाद हेमा मालिनी राजनीति में कदम रख चुकीं हैं. वह उत्तर प्रदेश के मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हैं. साथ ही सनी देओल भी पंजाब की गुरदासपुर सीट से सांसद हैं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news