बॉलीवुड सिनेमा पर भारी पड़ रही साउथ की ये फिल्में, OTT पर मिली सबसे ऊपर जगह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1227378

बॉलीवुड सिनेमा पर भारी पड़ रही साउथ की ये फिल्में, OTT पर मिली सबसे ऊपर जगह

कोरोना काल में OTT काफी लोकप्रिय हुआ है. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसमें साउथ की फिल्मों को अच्छा स्थान मिला है. 

South Film on Netflix

Top 10 Film on Netflix: पिछले कुछ दिनों में साउथ की फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि ओवर द टॉप (OTT) पर रिलीज़ हुई टॉप फ़िल्मों की लिस्ट में साउथ की 5 फिल्मों को जगह मिली है. नेटफ्लिक्स की टॉप ट्रेंड पर नज़र डालें तो साउथ की फिल्मों का बोलबाला है. जबकि इस लिस्ट में बॉलीवुड की दो ही फ़िल्मों को जगह मिल पाई है. आइए आपको बताते हैं कि OTT पर टॉप 10 लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्मों को जगह मिली है.

लिस्ट में पहले नंबर पर "स्पाइडर मैन: नो वे होम" का  नाम है. स्पाइडर मैन: नो वे होम पिछले साल दिसंबर को रिलीज़ हुई थी. हाल ही में इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर फिल्म रिलीज़ होते ही टॉप पर पहुंच गई.

दूसरे पायदान पर मलयालम फिल्म "सीबीआई 5: द ब्रेन" को जगह मिली है. ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है. इस फ़िल्म में एक्टर ममूटी मेन किरदार में नज़र आए हैं. 12 जून को इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया. इसके बाद ये टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में दूसरे नंबर पर है क़ाबिज़ हो गई.

fallback

लिस्ट में साउथ की फिल्म "डॉन" का नाम  तीसरे नंबर पर है. "डॉन' एक तमिल फिल्म है, जिसमें शिवाकार्तिकेयन का मेन रोल है. सिनेमाघरों में रिलीज़ होते ही यह फिल्म हिट साबित हुई, और अब OTT पर तीसरे नंबर के साथ धमाल मचा र है.

"RRR" इस साल की बड़ी हिट फ़िल्म साबित हुई. सिनेमाघरों में आते ही इस फ़िल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब OTT पर SS राजामौली की "RRR" इस वक्त चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रही है. फिल्म की कहानी से लेकर हर एक सीन फैन्स को ख़ूब पसंद आया है, लोग जिसकी चर्चा करते नहीं थक रहे.

यह भी पढ़ें: Yoga: वह बॉलीवुड हसीनाएं जो फिगर मिंटेन करने के लिए करती हैं योग

नेटफ्लिक्स पर हॉलीवुड फिल्म "स्पाइडरहेड" ने जलवा बिखेर रखा है. ये फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर पांचवें नम्बर पर है. फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ लीड एक्टर हैं.

बॉलीवुड फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" ने रिलीज़ होते ही तहलका मचा दिया था. आलिया भट्ट की गंगूबाई फिल्म को OTT पर 6वां नंबर मिला है. OTT इस फिल्म को पर खूब देखा जा रहा है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी एक बॉलीवुड बायोपिक ड्रामा है. 

fallback

शाहिद कपूर की "जर्सी" सिनेमाघरों में फ्लॉप हो गई, लेकिन OTT पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. "जर्सी" 7वें पायदान पर है.

आज कल साउथ की फ़िल्मों का बोलबाला है जिसमें "बीस्ट" का नाम भी आता है. पहले सिनेमाघरों में यह फिल्म सुपरहिट रही, विजय सेतुपति की फिल्म अभी भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. इसी का हिंदी वर्जन OTT पर रिलीज़ किया गया. अब ये लिस्ट में 8वें नंबर पर है.

मलयालम फिल्म "जन गण मन" की भी काफ़ी चर्चा हो रही है. ये एक लीगल थ्रिलर फिल्म है. इसको नेटफ्लिक्स पर 9वां स्थान मिला है.

लिस्ट में 10 वें नम्बर पर हॉलीवुड फिल्म "इंटरसेप्टर" है. फिल्म 3 जून को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Video:

Trending news