कद्दवार मुस्लिम नेता मोनाजिर हसन ने बदली पार्टी; कहा- बिहार में MY नहीं MK समीकरण चलेगा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1877596

कद्दवार मुस्लिम नेता मोनाजिर हसन ने बदली पार्टी; कहा- बिहार में MY नहीं MK समीकरण चलेगा

काफी पहले जदयू से इस्तीफा देने वाले पार्टी के पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने सोमवार को उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल का दामन थाम लिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब कुशवाहा मुख्यमंत्री बनेंगे. 

पूर्व सांसद मोनाजिर हसन

पटनाः जदयू के पूर्व मुस्लिम नेता और सांसद मोनाजिर हसन ने उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल ज्वॉइन कर ली है. उपेंद्र कुशवाहा ने उन्हें प्राथमिक सदस्यता की शपथ दिलाई. इस मौके पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि डॉ. मोनाजिर हसन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बिहार की सियासत का वह एक बड़ा चेहरा हैं. मोनाजिर हसन आज हमारी पार्टी में शामिल हुए हैं और इनके साथ हजारों की तादाद में कार्यकर्ता भी शामिल हुए हैं.

उपेन्द्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी चाहत है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द से जल्द महागठबंधन से बाहर निकलें. उन्होंने कहा कि नीतीश मेरे बड़े भाई हैं मुझे वहां उन्हें देखकर अच्छा नहीं लग रहा है.  

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा नीतीश कुमार जिंदगी भर भाजपा के साथ रहे और आज अलग हो गए हैं. वह तब भी सेक्युलर थे और आज भी वह सेकुलर हं. मैं जब भाजपा के साथ नहीं था तब भी और जब साथ हूं, तब भी सेकुलर हूं. 

कुशवाहा ने नीतीश कुमार की पार्टी जदयू पर हमला करते हुए कहा कि जेडीयू अब खत्म होने की कगार पर है. कुछ नेता नीतीश कुमार के गुणगान में जुटे हुए हैं. हालांकि, सभी नेताओं ने अपना ठिकाना ढूंढ लिया है. जो नेता अभी वहां दिख रहे हैं, वो भी जल्द दूसरी पार्टी में आपको दिखेंगे. 

वहीं, राष्ट्रीय लोक जनता दल का दामन थामने वाले डॉ. मोनाजिर हसन ने कहा कि महागठबंधन में अकलियत की राजनीति खत्म हो रही है. जेडीयू और आरजेडी में लगातार अकलियतों की अनदेखी हो रही है. लिहाजा नये बिहार की तामीर के लिए उपेन्द्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हम सभी एकजुट हुए हैं. बिहार में अब नया समीकरण बनाया जाएगा. अब प्रदेश में कुशवाहा और मुस्लिम समीकरण बनेगा. गरीब भी उपेंद्र कुशवाहा के साथ है.

नीतीश कुमार का जिक्र करते हुए डॉ. मोनाजिर हसन ने कहा कि उनका चेहरा देखने के बाद अब उनपर दया आती है.

Zee Salaam

Trending news