डॉक्टरों की लापरवाही ने ली मासूम की जान, बच्चे का VIDEO आया सामने, कहा- पापा मुझे बचा लो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam829288

डॉक्टरों की लापरवाही ने ली मासूम की जान, बच्चे का VIDEO आया सामने, कहा- पापा मुझे बचा लो

यह वीडिया राजस्थान के झुंझुनू के पुलिस लाइन में तैनात सिपाही शैतानराम का है. शैतानराम वीडियो में अपने बेटे कर रहे हैं. वीडिया में साफ दिखाई दे रहा है कि उनका बेटा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

डॉक्टरों की लापरवाही ने ली मासूम की जान, बच्चे का VIDEO आया सामने, कहा- पापा मुझे बचा लो

झुंझुनू: सोशल मीडिया पर आंखो से आंसू निकाल देने वाल वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसक दिल पसीद उठता है. वीडियो में मासूम बेटा अपने मा-बाप से कह रहा है कि उसको बचा लो लेकिन मजबूर पिता अपने जिगर के टुकड़े के लिए कुछ भी नहीं कर पाया और उसे सिर्फ तड़पता देखता रहा.

यह भी पढ़ें: बिहार विधान परिषद चुनाव: भाजपा ने वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन को बनाया उम्मीदवार

यह वीडिया राजस्थान के झुंझुनू के पुलिस लाइन में तैनात सिपाही शैतानराम का है. शैतानराम वीडियो में अपने बेटे कर रहे हैं. वीडिया में साफ दिखाई दे रहा है कि उनका बेटा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है. पिता शैतानराम अपने 6 साल के बेटे प्रिंस से सिर्फ ये कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि बेटा हमें छोड़कर मत जाना.वीडियो प्रिंस भी अपनी लड़खड़ाती आवाज में कुछ कहता दिखाई दे रहा है. पिता भी अपने बेटे हर ख्वाहिश पूरी करनी की बात कह रहे हैं लेकिन वो अपने जिगर के टुकड़े खो देते हैं. 

प्रिंस की यह हालत कुत्ते के काटने की वजह से हुई थी. मासूम के पिता ने इस पूरे मामले में बीडीके अस्पताल में इलाज में लापरवाही का इल्ज़ाम लगाया है और सीएम को ट्वीट कर लापरवाही बरतने वाले डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,"मुख्यमंत्री अशोक गहलौत जी, बीडीके हॉस्पिटल झुंझुनू के डॉक्टरों के गलत ट्रीटमेंट ने मेरे 6 साल के प्रिंस की जान ले ली. डॉक्टर्स द्वारा टाइम पर वैक्सीन नहीं लगाई नतीजा यह हुआ  रेबीज दिमाग में चढ़ गया और बच्चे की मौत हो गई। सभी दोषी डॉक्टर्स पर कड़ी कार्रवाई हो."

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने BJP को लेकर दिया विवादित बयान, मुसलमानों से की यह अपील

बताया जा रहा है कि 21 दिसंबर को प्रिंस को कुत्ते ने काटा लिया था. जिसके फौरन बाद परिवार वाले उसे अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लेकर पहुंचे. प्रिंस के पिता ने बताया कि वहां डॉक्टर ने उसे रेबीज का टीका लगवाया और उसके बाद भी 3 और रैबीज के टीके लगे लेकिन 4 जनवरी को अचानक उनके बेटे की तबीयत ज्यादा खराब हो गई. बेटे को पहले बीडीके अस्पताल और उसके बाद जयपुर में दिखाया लेकिन रैबीज वायरस शरीर में फैज जाने से 9 जनवरी को उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: मिलिए वैक्सीन का पहला टीका लगवाने वाले मनीष कुमार से और देखिए देश के प्रति जज्बा

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news