'लाल सिंह चड्ढा' बॉयकॉट के बीच एडवांस बुकिंग ने किया हैरान, फिल्म का हुआ ये हाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1294844

'लाल सिंह चड्ढा' बॉयकॉट के बीच एडवांस बुकिंग ने किया हैरान, फिल्म का हुआ ये हाल

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज होंगी. बॉयकॉट कंपेन के बावजूद लाल सिंह चड्ढा फिल्म की एडवांस बुकिंग ने लोगों को हैरान कर दिया है.

'लाल सिंह चड्ढा' बॉयकॉट के बीच एडवांस बुकिंग ने किया हैरान, फिल्म का हुआ ये हाल

Laal Singh Chaddha: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) थियेटर में रिलीज होने को एकदम तैयार है. फिल्म के बॉयकाट के दरमियान खबर आ रही है कि इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. फिल्म की धड़ल्ले से एडवांस बुकिंग हो रही है.

आमिर को देशप्रेमी बताने का मिला फायदा

जब सोशल मीडिया पर लोग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट कर रहे थे तो आमिर खान ने अपने को देशप्रेमी भी बताया. आमिर खान को इसका फायदा भी मिला. 11 अगस्त को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) रिलीज हो रही है. लेकिन लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग के मामले में रक्षा बंधन को पछाड़ दिया है.

फिल्म का ट्रेलर देंखें-

8 करोड़ रुपये हो चुकी है बुकिंग

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ने रिलीज होने से पहले ही नए रिकॉर्ड कायम किए हैं. बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब तक लाल सिंह चड्ढा के लिए 8 करोड़ रुपये की बुकिंग हो चुकी है. कह सकते हैं कि फिल्म के बारे में बनी सुर्खियों ने फिल्म को काफी फायदा पहुंचाया है. फिल्म की रिलीज में काफी वक्त बाकी है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग 10 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. 

यह भी पढ़ें: Watch: अनुभव सिन्हा की 'मिडिल क्लास लव' का ट्रेलर रिलीज, फैंस ने लुटाया प्यार

दोनों फिल्म का हो रहा विरोध 

11 अगस्त को रिलीज होने वाली लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन दोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का कंपेन चलाया जा रहा है. आमिर खान के पिछले बयानों और पीके (PK) फिल्म में हिंदू देवी देवताओं के अपमान की वजह से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट किया जा रहा है. इसके अलावा रक्षाबंधन फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लन हिंदुत्व विरोधी हैं इसलिए रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का बॉयकाट किया जा रहा है. 

नहीं की जा सकती तुलना

लोगों का कहना है कि लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन की तुलना करना ठीक नहीं होगा. इसकी वजह फिल्म की कास्टिंग है. रक्षा बंधन में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ही हैं, जबकि लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना कपूर, पंकज त्रिपाठी जैसे बड़े स्टार हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news