Ankita Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर पर मिले कई चोट के निशान
Advertisement

Ankita Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर पर मिले कई चोट के निशान

Ankita Bhandari Murder Case Latest Update: 19 साल कि रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता मर्डर केस में एक बड़ा खुलासा हुआ. बॉडी का पोस्टमार्टम होने के बाद रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर कई चोट होने बात सामने आई है. जिससे ज़ाहिर है कि अंकिता की मौत से पहले उससे ज़ोर आज़माईश की गई थी.

Ankita Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर पर मिले कई चोट के निशान

Ankita Bhandari Murder Case Latest Update: उत्तराखंड में रिजॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी हत्या का मामला काफी चर्चाओं में है. दरअसल यहां एक प्राइवेट रिसॉर्ट में काम कर रहीं रिसेप्शनिस्ट 19 सितंबर से लापता थी. जिसका शव शनिवार कल चिल्ला नहर से बरामद हुआ जिसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है कि, अंकिता की मौत तो डूबने और दम घुटने से हुई थी लेकिन उसके शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं. जिससे साफ पता चलता है कि उसके साथ ताकत आज़माई गई है. अंकिता का पोस्टमार्टम ऋषिकेश स्थित एम्स में किया गया था, जिसके बाद उसकी बॉडी परिवार को सौंप दी गई. अंकिता की मौत से पूरे देश में हड़कंप मच गया है. 

यह भी पढ़ें: Kashmir: डल झील में क्यों बहाई गई शम्मी कपूर की अस्थियां? वादियों से था गहरा नाता

संबंध बनाने के लिए किया फोर्स

मामले की जांच के दौरान रिजॉर्ट के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि 18 सितंबर को शाम करीब आठ बजे अंकिता रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित और भास्कर के साथ रिजॉर्ट से गई थी. इसके बाद करीब साढ़े दस बजे ये तीनों ही रिजॉर्ट में वापिस आ गए थे लेकिन अंकिता नहीं थी. इसके बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने सब उगला.  पुलिस को बताया कि अंकिता को रिजॉर्ट में आने वाले ग्राहकों से संबंध बनाने को कहते थे. इस बात को अंकिता सबको बताने को कह रही थी. इस बात को लेकर लड़ाई चल रही थी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में जलभराव से यातायात जाम, अगले दो दिन तक और बारिश का अनुमान 

नहर में दिया धक्का

घटना वाले दिन दो अलग-अलग वाहनों पर चारों लोग चीला बैराज के पास गए. वहां पर उन्होंने मोमोज़ के साथ शराब पी. इसके बाद आगे चले और नहर किनारे रुक गए. यहां पर पुलकित और अंकिता का फिर से झगड़ा होने लगा. अंकिता ने गुस्से में पुलकित का मोबाइल छीनकर नहर में फेंक दिया.  इस बात पर पुलकित को गुस्सा आ गया और उसने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया. 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news