ओवैसी ने राहुल पर उम्र को लेकर कसा तंज, कहा- उनके दो यार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1979494

ओवैसी ने राहुल पर उम्र को लेकर कसा तंज, कहा- उनके दो यार

Owaisi on Rahul: हाल ही में राहुल गांधी ने ओवैसी पर तंज कसा था, इस पर ओवैसी ने भी राहुल पर तंज कसा है. उन्होंने बताया है कि राहुल के कौन से यार हैं.

ओवैसी ने राहुल पर उम्र को लेकर कसा तंज, कहा- उनके दो यार

Owaisi on Rahul: तेलंगाना में चुनाव से पहले राजनीतिक पारा गर्म है. यहां भाजपा, कांग्रेस और बीआरएस ताल ठोक रही हैं. तीनों अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. इसी सिलसिले में यहां एआईएमआईएम के ओवैसी और राहुल के दरमियान तीखा हमला देखने को मिल रहा है. हाल ही में यहां कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान मोदी, ओवैसी और केसीआर पर इल्जाम लगाया था. उन्होंने कहा था कि मोदी जी के तीन यार, औवैसी और केसीआर. इस पर जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा है कि राहुल के दो प्यार इटली और नरेंद्र मोदी. 

ओवैसी का राहुल पर हमला
ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी इटली से इसलिए प्यार करते हैं क्योंकि उनकी मां वहां से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी उनसे इसलिए प्यार करते हैं क्योंकि वहां से उनको पावर मिलती है. ओवैसी ने यह भी कहा कि अमेठी की जनता राहुल की दोस्त क्यों नहीं बनी. उसने स्मृति ईरानी को चुना. 

राहुल की उम्र निकल चुकी है
ओवैसी ने राहुल गांधी के सिंगल रहने पर भी तंज किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अब और सिंगल नहीं रहना चाहिए. वह 50 साल के हो गए हैं. ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी के पास घर पर कोई यार नहीं है, इसलिए वह बाहर यार के बारे में सोचा करते हैं. ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी को अब ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए. अब उनकी सही उम्र निकल चुकी है. 

राहुल क्या बोले थे?
दरअसल राहुल गांधी ने कहा था कि केसीआर और ओवैसी मिले हुए हैं. दोनो पीएम मोदी के दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि केसीआर चाहते हैं कि पीएम मोदी प्रधानमंत्री बने रहें और ओवैसी मुख्यमंत्री बनें. राहुल ने तर्क दिया था कि उनके खिलाफ कई केस दर्ज हैं लेकिन केसीआर के खिलाफ एक भी केस नहीं दर्ज है. राहुल का कहना है कि केसीआर पीएम मोदी के दोस्त हैं इसलिए उनके पीछे कोई सीबीआई भी नहीं लगाई गई है.

Trending news