दिल्ली पुलिस ने कहा- नवीन जिंदल के घर पर नहीं हुआ हमला, ट्रक से पत्थर गिरने पर टूटी शीशा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1261092

दिल्ली पुलिस ने कहा- नवीन जिंदल के घर पर नहीं हुआ हमला, ट्रक से पत्थर गिरने पर टूटी शीशा

Naveen Kumar Jindal: पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर विवादित पोस्ट करने के मामले में भाजपा से निकाले गए नवीन जिंदल ने आज ट्वीट कर बताया है कि उनके घर के बाहर हमला हुआ है. घर के बाहर मौजूद पीसीआर वेन में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है. हालांकि दिल्ली पुलिस ने हमले से साफ इनकार कर दिया

दिल्ली पुलिस ने कहा- नवीन जिंदल के घर पर नहीं हुआ हमला, ट्रक से पत्थर गिरने पर टूटी शीशा

Naveen Jindal: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता नवीन जिंदल ने आज सुबह ट्वीट कर बताया कि उनके घर के बाहर मौजूद पीसीआर वेन पर कुछ नामालूम लोगों ने हमला कर दिया. जिससे वेन को काफी नुकसान पहुंचा और शीशे वगैरह टूट गए हैं. हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस ने हमले से इनकार कर दिया और नवीन जिंदल के ट्वीट का जवाब भी दिया.

जिंदल ने रविवार की सुबह ट्वीट किया,"मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से खतरा है मैं एक माह में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित मे दे चुका हूं मेरे निवास पर एक PCR एक सिपाही के साथ तैनात है. रात मे जिहादियों ने PCR के शीशे तोड़कर संदेश दिया है, "सीपी दिल्ली" मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख़्ता प्रबंध करे."

fallback

नवीज जिंदल के ट्वीट के बाद दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा,"नवीन जिंदल जी के घर पर पत्थरबाजी की खबर भ्रामक है. कुछ मीडिया चैनल गलत खबर दिखा रहे हैं. घटना में मलबे का पत्थर एक ट्रक टायर के प्रेशर से उछल कर उनके घर के सामने खड़ी PCR गाड़ी के शीशे पर लगा. हमारी अपील है की इस संबंध में सही तथ्य प्रस्तुत करें."

fallback

यह भी देखिए:
MP Nikay Chunav 2022: ओवैसी की पार्टी ने दर्ज की MP में पहली जीत, जानिए ताजा अपडेट

बता दें कि नवीन जिंदल को पिछले महीने जान से मारने की धमकी मिली थी. जिंदल ने 29 जून को ट्वीट किया गया कि मुझे तीन ईमेल आए हैं. जिंदल ने बताया कि उन्हें मेल में परिवार सहित मारने की धमकी दी गई है. साथ ही मेल में उदयपुर के कन्हैया का गर्दन कटने वाला वीडियो भी अटैच था. इसके बाद उन्होंने बताया था कि मेल के ज़रिए धमकी मिलने के बाद पीसीआर को इसकी जानकारी दे दी थी. 

यह भी देखिए:
तीसरी शादी करने जा रही हैं इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान? इंटरव्यू के दौरान दिए इशारे

याद रहे कि नवीन जिंदल को नूपुर शर्मा के साथ ही भाजपा से बाहर किया गया था. क्योंकि उन पर पैगंबर हज़रत मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी का आरोप लगा था. भाजपा से बाहर का रास्ता दिखाए जाने का बाद जिंदल ने पहली अपील करते हुए कहा था कि मेरा पता सार्वजनिक ना करें, क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया पर पहले से ही जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news