Chhattisgarh: बच्चा चोरी करने के शक में कथित साधुओं की पिटाई; ग्रामीणों के ख़िलाफ़ केस दर्ज
Advertisement

Chhattisgarh: बच्चा चोरी करने के शक में कथित साधुओं की पिटाई; ग्रामीणों के ख़िलाफ़ केस दर्ज

Durg: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में बच्चा चोरी करने के शक में 3 कथित साधुओं की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि तीनों को मामूली चोट आई थी और पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है. जानिए क्या है पूरा मामला.

Chhattisgarh: बच्चा चोरी करने के शक में कथित साधुओं की पिटाई; ग्रामीणों के ख़िलाफ़ केस दर्ज

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग ज़िले में साधुओं की वेशभूषा में तीन लोगों की पिटाई का मामला सामने आया है, जिनको बच्चा चोर समझकर कुछ लोगों द्वारा इनकी पिटाई की गई. पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी दी. दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) अभिषेक पल्लव ने अनुसार, बुधवार को भिलाई-तीन थाना इलाक़े के अंतर्गत चरोदा गांव में रावण दहन मेला स्थल पर तीन लोग साधुओं की वेशभूषा में लोग घूम रहे थे. पुलिस ने बताया कि इस दौरान लोगों ने तीनों को बच्चों से बात करते हुए देखा, जिससे लोगों को इनके बच्चा चोर होने का शक हुआ और उन्होंने इनकी पिटाई शुरू कर दी.

 

तीनों लोगों को मामूली चोट आई: SP

एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी देते हुए बताया कि ख़बर मिलते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर इन लोगों को छुड़ाया और इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल दाख़िल कराया गया. पुलिस ने बताया कि तीनों लोगों को मामूली चोट आई थी और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. एसपी पल्लव ने बताया पीड़ित राजस्थान के रहने वाले हैं, हालांकि उनके पास पहचान के लिए कोई दस्तावेज़ नहीं था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया गया. इस बारे में पुलिस ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि घटना की वीडियो की बुनियाद पर एफआईआर दर्ज करके तक़रीबन 30 लोगों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: नागपुर में RSS मुख्यालय को इसलिए हुई घेरने की कोशिश, हिरासत में लिए गए कई लोग

क़ुसूरवारों को बख़्शा नहीं जाएगा: साहू

वहीं दूसरी तरफ़ छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने रायपुर में कहा कि 3 साधुओं के साथ मारपीट की ख़बर सामने आई है. मामले की जानकारी इकट्ठा करके जांच का सिलसिला जारी है. पुलिस डिपार्टमेंट मामले की गंभीरता से जांच कर रहा है. तथ्य सामने आने पर उसकी बुनियाद पर सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी. अगर कोई शख़्स क़ुसूरवार पाया गया तो बख़्शा नहीं जाएगा. वहीं पुलिस ने इस बात का यक़ीन दिलाया कि जिन लोगों ने साधुओं की पिटाई की है उनके ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया है.

इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news