Delhi News: हेड कॉन्सटेबल पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया बादमाशों को गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1757641

Delhi News: हेड कॉन्सटेबल पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया बादमाशों को गिरफ्तार

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम बढ़ती जा रही है.  मायापुरी इलाके में दो बादमाशों ने हेड कॉन्सटेबल को सर्जिकल ब्लेड से हमला कर दिया. हेड कॉन्सटेबल गंभीर रूप से घायल हो गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें.

Delhi News: हेड कॉन्सटेबल पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया बादमाशों को गिरफ्तार

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में बादमाशों का हौसला बुलंद है. मायापुरी इलाके में दो बदमाशों ने ग्शत कर रहे दिल्ली पुलिस के जवान पर सर्जिकल ब्लेड से हमला कर दिया. इससे हेड कॉन्स्टेबल को गंभीर चोट आई है. बता दें कि देल्ली पुलिस नें दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि दोनों हमलावर आपस में भाई है. इनमें एक का नाम विशाल है और दुसरे भाई का नाम कृष्णा है. दिल्ली पुलिस दोनों हमलावरों से पुछताछ कर रही है. 

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस के जवान दिल्ली के मायापुरी इलाके में गस्त लगा रहे थे. उसी दौरान दो बदमाश वहां आए और सर्जिकल ब्लेड से दिल्ली के एक हेड-कॉन्सटेबल पर हमला कर दिया. इस हमले में हेड-कॉन्सटेबल गंभीर रुप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मीयों ने हमलावरों को पकड़ लिया. दोनों हमलावरों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी है. वहीं घायल हेड-कॉन्सटेबल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

इसी इलाके में ASI की हुई थी हत्या
जानकारी के बता दें कि इससे पहले मायापुरी इलाके में दिल्ली पुलिस के ASI शंभु दयाल को चाकू से गोदकर मारकर हत्या कर दी गई थी. मोबाइल छिनने वाले अनीस नाम का एक आरोपी को ASI शंभु दयाल पकड़कर थाना ले जा रहे थे. उसी दौरान आरोपी ने ताबातोड़ वार दिया था. जिससे ASI गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. चाकू मारने के बाद हमलावर अनीस ने जमकर बवाल काटा था. हमलावर पुलिस से बचने के लिए एक बिल्डिंग में छिप गया था. एक वीडियों सामने आया जिसमें देखा गया कि हमलावर एक मजदूर को बंधक बना लिया था. हालांकि दिल्ली पुलिस ने हमलावर अनीस को कर लिया था.   

Zee Salaam

Trending news