आज शाम अमित शाह से मुलाकात करेंगे किसान, राकेश टिकैत ने जताई ये उम्मीद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam802339

आज शाम अमित शाह से मुलाकात करेंगे किसान, राकेश टिकैत ने जताई ये उम्मीद

होम मिनिस्टर अमित शाह से मुलाकात को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि आज शाम 7 बजे होम मिनिस्टर अमित शाह के साथ मीटिंग है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन तेज़ी पकड़ता जा रहा है. कई दिनों तक दिल्ली के कई बॉर्डर को बंद करने के बाद आज भारत बंद चल रहा है, इससे पहले. किसानों और सरकार के बीच पांच दौर की लंबी वार्ता चली लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकला, अब कल यानी 9 दिसंबर को छठे दौर की बातचीत होगी लेकिन उससे पहले  आज गृह मंत्री अमित शाह किसानों से बातचीत के ज़रिए मुद्दा सुलझाने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा मर्द कर लें किशमिश और शहद से दोस्ती, एक नहीं अनेक हैं फायदे

होम मिनिस्टर अमित शाह से मुलाकात को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि आज शाम 7 बजे होम मिनिस्टर अमित शाह के साथ मीटिंग हैं. उन्होंने आगे कहा कि तमाम किसानों के साथ हम अमित शाह से मुलाकात करेंगे, उन्होंने इस मुलाकात को शुभ संकेत भी माना है. बातचीत सुलझने की उम्मीद ज़ाहिर की है. मीटिंग तय होने के बाद राकेश टिकैत ने कहा कि हम सिंघु बॉर्डर जा रहे हैं और फिर वहां से होम मिनिस्टर की मीटिंग में जाएंगे.

यह भी पढ़ें: तलाक की अर्ज़ी के बाद पहली बार IAS टॉपर टीना डाबी ने शेयर की पोस्ट, जानिए क्या किया साझा

बता दें कि आज सुबह से ही अलग-अलग सूबों में भारत बंद का मिला जुला असर दिखा. किसानों की हिमायत में 20 से ज्यादा सियासी पार्टियां भी सड़कों पर उतरीं. राजधानी दिल्ली से लेकर राजस्थान, यूपी, ओडिशा, बिहार, तक में किसानों का भारत बंद पुरअम्न रहा. किसानों का भारत बंद सुबह 11 बजे से 3 बजे तक था.

यह भी पढ़ें: जानिए क्या हैं किसानों से जुड़े तीन कानून और क्यों इतने दिनों से विरोध में डटे हैं किसान?

यह भी पढ़ें: 200 रुपये में लीज़ पर ली ज़मीन ने किसान बनाया रातोंरात लखपति

Zee Salaam LIVE TV

Trending news