MP में बड़ा सड़क हादसा: ट्रक के कार पर गिरने से 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2029093

MP में बड़ा सड़क हादसा: ट्रक के कार पर गिरने से 4 लोगों की मौत

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के गुना में मंगलवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरटेक करने की कोशिश के दौरान एक कार स्क्रैप से भरे ट्रक के नीचे आ गई, जिससे एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. 

MP में बड़ा सड़क हादसा: ट्रक के कार पर गिरने से 4 लोगों की मौत

Madhya Pradesh Accident: मध्य प्रदेश के गुना में मंगलवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोहरा छाए रहने की वजह से ओवरटेक करने की कोशिश में स्क्रैप से लदा ट्रक उनकी कार पर गिर गया. हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की जान चली गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को अस्पताल भेजा
पुलिस ने कहा कि कोहरे की वजह से खराब दृश्यता के बीच गुना के गढ़ा के पास एनएच 46 पर हुई दुर्घटना में राज्य के राजगढ़ जिले के एक दंपति और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि कार में सवार घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया और नजदीकी अस्पताल भेजा गया.

नियंत्रण खो बैठा ट्रक
पुलिस ने बताया कि जब स्क्रैप से भरे ट्रक ने कार से आगे निकलने की कोशिश की तो वह नियंत्रण खो बैठा और कार पर गिर गया. सूत्रों के मुताबिक, ट्रक 40 टन से अधिक स्क्रैप ले जा रहा था और जैसे ही वह कार पर गिरा, वह क्षतिग्रस्त और चपटी गाड़ी में तब्दील हो गई. पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से पीड़ितों के परिजनों से संपर्क किया.

क्रेन से उठाया गया ट्रक
चूंकि ट्रक बहुत भारी था, इसलिए पुलिस ने उसे उठाने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया और स्क्रैप हटाने के लिए जेसीबी मशीन का इस्तेमाल किया. पुलिस ने कहा कि वे स्क्रैप निकालने के बाद ही ट्रक को आगे बढ़ा सकते हैं, साथ ही स्थानीय लोग भी पीड़ितों की मदद के लिए पहुंचे.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news