पाकिस्तान में दो हिंदू बहनों के साथ रेप; 3 दिन बाद FIR दर्ज, आरोपी को मिली जमानत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1222353

पाकिस्तान में दो हिंदू बहनों के साथ रेप; 3 दिन बाद FIR दर्ज, आरोपी को मिली जमानत

पाकिस्तान में दो हिंदू बहनों के साथ रेप का मामला सामने आया है. दोनों में से एक की उम्र 17 तो दूसरी की 16 साल है. इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही और प्रभावशाली लोगों का दखल देखने को मिला है.

पाकिस्तान में दो हिंदू बहनों के साथ रेप; 3 दिन बाद FIR दर्ज, आरोपी को मिली जमानत

नई दिल्ली: पाकिस्तान से एक बार फिर अल्पसंख्यकों पर अत्यचार का मामला सामने आया है. दरअसल पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में दो हिंदू बहनों का बलत्कार हुआ है. पुलिस अधिकारी इरशाद याकूब ने न्यूज एजेंसी को बताया कि बहावलनगर, फोर्ट अब्बास में रहने वाले 16 और 17 साल की दो बहनें नजदीकी खेत में शोच करने गईं थीं. इसी दौरान दो व्यक्तियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

बंदूक दिखा कर किया अपहरण

यह मामला पांच जून का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिर दो व्यक्तियों ने बंदूक की नोक पर उन्हें बंधक बनाया और उनके साथ दुषकर्म किया. पुलिस ने इन आरोपियों की पहचान कर ली है. इनका नाम उमर अशफाक और काशिफ अली है.

पुलिस ने दिखाई लापरवाही

पुलिस ने दोनों बहनों की मेडकल जांच कराई तो खुलासा हुआ कि उनके साथ दुष्कर्म हुआ है. इस पूरे मामले में पुलिस की भी लापरवाही देखने को मिली है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वारदात होने के तीन दिन बाद मामला दर्ज किया. क्योंकि कुछ प्रभावशाली लोग पीड़िता के परिवार के साथ मामले को सुलझाने की कोशिशों में लगे थे. आपको बता दें आरोपी काशिफ अली नाम के आरोपी का ताल्लुक एक प्रभावशाली परिवार से है.

पुलिस ने किशोरी की पिता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की है. पुलिस अधिकारी के मुताबिर उमर की गिरफ्तारी गो गई है लेकिव काशिफ अली ने अदालत से अग्रिम जमानत हासिल कर ली है. यह पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान में किसी हिंदू महिला के साथ रेप हुआ हो. इस से पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. पाकिस्तान में शहबाज़ शरीफ की सरकार है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के पीएम शहबाज और और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान से अमीर हैं उनकी पत्नियां, करोड़ों की है संपत्ति

यह भी पढ़ें: शिया वक्फ बोर्ड ने आने वाले जुमा को लेकर मस्जिदों को दिए ये बड़े आदेश

Zee Salaam Live TV

Trending news