Irfan Pathan बोले- मेरा देश महान है लेकिन... अमित मिश्रा समेत लोगों ने सुनई खरी-खरी
Advertisement

Irfan Pathan बोले- मेरा देश महान है लेकिन... अमित मिश्रा समेत लोगों ने सुनई खरी-खरी

Irfan Pathan & Amit Mishra Tweet: भारतीय पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल में कमंट्री कर रहे इरफान पठान ने देश को लेकर शुक्रवार सुबह ट्वीट किया. जिसके बाद उन्हें लोगों ने निशाने पर लेना शुरू कर दिया.

File Photo

Irfan Pathan Tweet: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले बॉलर इरफान पठान अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. उनके इस ट्वीट के साथी क्रिकेटर अमित मिश्रा ने भी जवाब दिया है. जिसके बाद दोनों के बयान खूब वायरल होने लगे. इरफान पठान ने अपने ट्वीट में हिंदुस्तान को लेकर ऐसी बात कह दी है कि लोगों ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया. 

Jahangirpuri Violence: ओवैसी की यह तस्वीर खूब हो रही है वायरल, बहुत दिलचस्प है वजह

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा,"मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, जमीन पर सबसे महान बनने की क्षमता रखता है, लेकिन..." इरफान पठान ने अपनी बात अधूरी रखी वो उन्हें आगे कुछ लिखना चाहिए था लेकिन नहीं लिखा. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए. इसी कड़ी में क्रिकेटर अमित मिश्रा ने भी जवाब दिया. 

fallback

तमंचे पे डिस्को: नाचते-नाचते डांसर के पेट से सटा दिया तमंचा, VIDEO हो गया वायरल

fallback

अमित मिश्रा ने इरफान पठान के ट्वीट को पूरा करते हुए लिखा,"मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, जमीन पर सबसे महान बनने की क्षमता है, सिर्फ तब जब कु लोगों को यह एहसास हो जाए कि संविधान पहली किताब है जिसे फॉलो किया जाना चाहिए." अमित मिश्रा के इस ट्वीट को लोग इरफान पठान पर इशारों-इशारों में हमला समझ रहे हैं. क्योंकि उन्होंने ना तो इरफान पठान को टैग किया और ना ही उनके ट्वीट को रिट्वीट किया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news