झारखंड में सीएम के पद पर बने रहेंगे हेमंत सोरेन, गठबंधन के कई विधायकों के साथ बैठक हुई खत्म
Advertisement

झारखंड में सीएम के पद पर बने रहेंगे हेमंत सोरेन, गठबंधन के कई विधायकों के साथ बैठक हुई खत्म

Hemant Soren: सभी विधायकों ने बैठक में कहा कि सीएम वे मौजूदा सीएम हेमंत सोरेन के हर फैसले के साथ कंधे से कंधे से मिलाकर खड़े हैं. वहीं, बैठक के दौरान हेमंत सोरेन ने गठबंधन के विधायकों से कहा कि वे इस्तीफा  देने नहीं जा रहे हैं.

 

झारखंड में सीएम के पद पर बने रहेंगे हेमंत सोरेन, गठबंधन के कई विधायकों के साथ बैठक हुई खत्म

Jharkhand Politics: झारखंड में सत्तारूढ़ गठबंधन पार्टियों के विधायकों उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया जिसमें हेमंत सोरेन का सीएम पद से हटने का दावा किया गया था. विधायकों की बैठक में तय हुआ कि सीएम हेमंत सोरेन अपने पद पर बने रहेंगे. विधायकों ने उनके अगुवाई वाली सरकार के प्रति एकजुटता दिखाई है.

सभी विधायकों और गठबंधन के सीनियर नेताओं ने एक स्वर में कहा कि ED ( Enforcement Department ) जैसी एजेंसियों के जरिए सरकार को अस्थिर करने की साजिश का हमलोग जमकर मुकाबला करेंगे और मुंहतोड़ जवाब देंगे.

सभी विधायकों ने बैठक में कहा कि सीएम वे मौजूदा सीएम हेमंत सोरेन के हर फैसले के साथ कंधे से कंधे से मिलाकर खड़े हैं. वहीं, बैठक के दौरान हेमंत सोरेन ने गठबंधन के विधायकों से कहा कि वे इस्तीफा  देने नहीं जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सरकार का चेहरा बदलने की जो बातें मीडिया में चल रही है, उस पर तवज्जो देने की जरूरत नहीं है.  अपोजिशन के लोग हवा में बातें उछाल रहे हैं. उनका मकसद सिर्फ यही है कि सरकार को किसी भी तरह से कमजोर किया जाए, लेकिन हमलोग हर सूरत-ए-हाल का डटकर मुकाबला करेंगे.
 
सीएम आवास पर मौजूद रहे 43 विधायक
बुधवार की शाम सीएम आवास में आयोजित की गई बैठक में झामुमो, कांग्रेस और राजद के 43 विधायक मौजूद रहे. बैठक खत्म होने के बाद CM हाउस से बाहर निकले पोरेयाहाट विधान सभा से कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव ने कहा, "हेमंत सोरेन सीएम हैं और वह सीएम रहेंगे". वहीं, मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा हेमंत सोरेन हमारे बड़े नेता हैं. 

सीएम हेमंत सोरेन हैं और वही बरकरार रहेंगे; मथुरा महतो
जबकि, झामुमो विधायक मथुरा महतो ने कहा,  "मौजूदा सरकार पर कोई संकट नहीं है.  सीएम हेमंत सोरेन हैं और वही बरकरार रहेंगे, इस्तीफे की बात सही नहीं है. जैसा है वैसा चलता रहेगा".

Trending news