Ranchi News: लड़की को शादी से इनकार करना पड़ा भारी; सिरफिरे आशिक़ ने चाक़ू से किये 8 वार
Advertisement

Ranchi News: लड़की को शादी से इनकार करना पड़ा भारी; सिरफिरे आशिक़ ने चाक़ू से किये 8 वार

Ranchi News: रांची से कुछ ही दूरी पर एक सिरफिरे आशिक ने शादी से मना करने पर लड़की को मौत के घाट उतार दिया. उसने बड़ी बेरहमी से छात्रा पर चाकू से एक नहीं बल्कि 8 से ज्यादा वार करके उसकी जीवनलीला समाप्त कर दी.

 

Ranchi News: लड़की को शादी से इनकार करना पड़ा भारी; सिरफिरे आशिक़ ने चाक़ू से किये 8 वार

Ranchi Knife Attack On Girl: झारखंड की राजधानी रांची से महज 40 किलोमीटर दूर एक सिरफिरे आशिक की दरिंदगी की कहानी सामने आई है. जब छात्रा ने युवक से शादी करने से इनकार किया तो ये उसको बर्दाश्त नहीं हुआ और मौका देखकर घर में घुसकर आरोपी ने बड़ी बेरहमी से छात्रा पर चाकू से एक नहीं बल्कि 8 से ज्यादा वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. रांची के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कक्षा 12 में पढ़ने वाली छात्रा जिंदगी की जंग हार गई और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दरअसल ये पूरा मामला बेड़ो थाना क्षेत्र से जुड़ा बताया जा रहा है. यहां एक सनकी युवक ने दरिंदगी दिखाते हुए एक मासूम पर चाकू से वार करके उसकी जिंदगी छीन ली.

 
परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
मृतका की मौत के बाद परिवार पर गमों का पहाड़ टूट गया. परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लड़की के भाई और पिता ने लड़खड़ाती हुई जुबान में घटना की थोड़ी जानकारी दी और इलाज में लापरवाही का आरोप भी लगाया. लड़की के भाई का कहना है कि देर रात जब वो अस्पताल पहुंचे तो तुरंत उसकी बहन के पेट का ऑपरेशन किया गया, लेकिन ऑपरेशन के बाद भी खून काफी तेजी से बहने लगा. पूरा परिवार बेहतर इलाज के लिए इधर-उधर भड़कता रहा लेकिन नर्स और वहां मौजूद डॉक्टर ने असमर्थता व्यक्त करते हुए सवेरे तक इंतजार करने की बात कही.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मामले की जानकारी देते हुए अस्पताल प्रशासन ने बताया कि देर रात चाकू से बुरी तरह जख्मी मरीज को अस्पताल लाया गया था लेकिन गंभीर चोट की वजह से इलाज के बावजूद वे उन्हें नहीं बचा सके. वहीं, दूसरी ओर परिवारवालों के हंगामे के बाद अस्पताल पर लगे लापरवाही के आरोप की प्रबंधन जांच कराने की बात कर रहा है. बहरहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि एक सनकी प्रेमी की वजह से पूरा परिवार बिखर गया. हालांकि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन पीड़ित परिवार उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहा है.

Watch Live TV

Trending news