हार के बाद भी चुप नहीं बैठेगी कर्नाटक BJP, इतने लाख घरों तक पहुंचने का बनाया प्लान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1735218

हार के बाद भी चुप नहीं बैठेगी कर्नाटक BJP, इतने लाख घरों तक पहुंचने का बनाया प्लान

Karnataka BJP: कर्नाटक में भाजपा को विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. लेकिन भाजपा ने हार नहीं मानी है. भाजपा हर घर जाकर लोगों से फीडबैक लेगी.

हार के बाद भी चुप नहीं बैठेगी कर्नाटक BJP, इतने लाख घरों तक पहुंचने का बनाया प्लान

Karnataka BJP: कर्नाटक विधानसभा में हार के बावजूद भाजपा का मनोबल कमजोर नहीं पड़ा है. कर्नाटक भाजपा ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कोशिशें कर रही है. इस सिलसिले में पार्टी ने बड़े पैमाने पर जमीन पर उतरने का फैसला किया है. इस प्रोग्राम के तहर पार्टी सीधे तौर पर घर-घर जाएगी. कर्नाटक भाजपा 21 जून से 5 दिन का प्रोग्राम शुरू करने वाली है, इस प्रोग्राम में भाजपा के विधायक सांसद भी शामिल होंगे. इस दौरान कम से कम 50 लाख घरों का दौरा किया जाएगा.

हर घर भाजपा का प्लान

कर्नाटक भाजपा के प्रवक्ता एन रवि कुमार ने पार्टी के नए प्लान के बारे में जानकारी दी है. उनके मुताबिक "हमारा मकसद 'हर घर भाजपा' है. इसका मतलब है कि भाजपा के नेता हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के घर-घर जाएंगे, ताकि उनमें विश्वास जगाया जा सके. इस दौरान उन्हें पार्टी की सफलता के लिए कड़ी मेहनत को लेकर प्रेरित किया जाएगा."

कांग्रेस ने दर्ज की जीत

ख्याल रहे कि हाल ही में कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव में 224 सीटों में से भाजपा 65 सीटें ही जीत सकी थी. जबकि कांग्रेस ने यहां 135 सीटें जीत कर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई है. 

यह भी पढ़ें: बाराती ने मोदी-योगी की तारीफ में पढ़े तो कसीदे, ड्राइवर ने कुचल कर मार डाला

BJP फीडबैक का करेगी इस्तेमाल

बताया जाता है कि कर्नाटक भाजपा लोगों के घर-घर जाकर लोगों से फीडबैक लेगी उसके बाद आने वाले चुनाव के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करेगी. यह फीडबैक भाजपा आलाकमान तक पहुंचाया जाएगा. इससे पता चलेगा कि कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान वह कौन सी चीजें हैं जिन्होंने भाजपा को नुक्सान की है. या फिर वह कौन सी जानकारी है जो आम जनता तक नहीं पहुंचाई जा सकी है. इसकी बिना पर इसमें सुधार किए जाएंगे. 

कांग्रेस पूरे कर रही वादे

कर्नाटक की सत्ता पर कांग्रेस काबिज है. कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान किए गए अपने बादों को पूरा करने के लिए काम कर रही है. कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने 'शक्त' योजना लागू कर दी है. इसके तहत महिलाएं बस में मुफ्त में सफर कर सकती हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news