सजा तय होने के बाद आफताब को हमारे हवाले कर दो, हम इस तरह देंगे उसको मौत: मौलाना तौकीर रजा
Advertisement

सजा तय होने के बाद आफताब को हमारे हवाले कर दो, हम इस तरह देंगे उसको मौत: मौलाना तौकीर रजा

Maulana Tauqeer Raza: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला को फांसी की सज़ा देने की मांग कर रहे हैं लेकिन इस बीच मौलाना तौकीर रज़ा ने कहा है कि उसको फांसी की सज़ा देना नाइंसाफी होगा, उसको हमारे हवाले कर दो हम उसे भयानक मौत देंगे. 

File PHOTO

Delhi Shradha Murder Case: दिल्ली हत्या को लेकर पूरे देश में गुस्से की लहर है और सभी देशवासी आरोपी आफताब पूनावाला को सख्त से सख्त सज़ा देने की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में मुस्लिम समुदाय के रहनुमा मौलाना तौकीर रजा ने भी अपनी बात सामने रखी है. मौलाना रजा ने आफताब की इस हरकत को घिनौना जुर्म करार देते हुए उसको फांसी की सजा की मांग की. यही नहीं उन्होंने कहा ऐसे शख्स को जमीन में आधा दफन करके उसके सिर पर उस समय तक पत्थर मारे जाए जबतक वह मर न जाए. ऐसे लोगों ने पूरी दुनिया में मुसलमानों का सिर शर्म से झुका दिया है.

फांसी की सज़ा देना 'नाइंसाफी'
मौलाना तौकीर रजा ने कहा है की ये बहुत खतरनाक है इस घटना ने तो हिदुस्तान को पूरी दुनिया में बदनाम करने का काम किया है. लोग फांसी की मांग कर रहे हैं लेकिन मैं कहता हूं को जो मुजरिम एक क़त्ल करता है उसे भी फांसी, जो 10 कत्ल करता है उसे भी फांसी है और अब इसने 35 टुकड़े कर दिए उसे भी फांसी. मुझे लगता है ना इंसाफी है, इस किस्म के जुर्म अगर रोकना है तो मै आफताब को फाँसी दिए जाने से मुतमइन नहीं हूं. 

जमीन में आधा गाड़कर पत्थरों से मारो
मौलाना आगे कहते हैं कि यह कत्ल पूरी प्लानिंग के साथ किया गया है. आज मुझे किसी ने बताया वो फ्रिज में उसके सर को कई-कई घंटों तक देखता रहता था. इस किस्म का जुर्म जो करते है हमारे यहां "ज़िना" (अपनी पत्नी के अलावा किसी और से सेक्स करना) कहा गया है. और ज़िना सबसे बड़ा गुनहों में माना गया है. ज़िना करने वाले की एक ही सजा है कि उसको ज़मीन में आधा गाड़ दो और पत्थरों से तब तक मारो जब तक उसकी मौत ना हो जाये. 

आफताब को हमारे हवाले कर दो
मैं सरकार से ये मांग करता हूं कि ऐसी सज़ा एक बार देकर देखो. उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि सज़ा तय होने के बाद आप आफताब को हमारे हवाले कर दो, हम उसको सरेआम सजा देना चाहते हैं क्योंकि वो हमारे देश का भी मुजरिम है और खासतौर से वो मुसलमनों भी मुजरिम है उसने मुसलमानों का सिर झुकाने का काम किया है. 

हिंदुस्तानी सभ्यता नहीं Live in relationship
इतना ही नहीं मौलाना सरकार से अपील करते हुए कहा कि मेरी यह अपील है पश्चिमी सभ्यता जो हमारे यहां पनपती जा रही है उसे खत्म करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह हिंदुस्तानी सभ्यता नहीं है. हिन्दुतान में इस तरह की हरकत को जुर्म ही रहना चाहिए. जैसे बिना शादी के कोई भी किसी के साथ रह सकता है. इसी वजह से ये जुर्म बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह कोई भी बर्दाश्त नहीं करेगा. अगर किसी की बालिग बेटी अपनी मर्ज़ी से उसके घर के सामने लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे तो क्या बर्दाश्त कर लेगा? हिंदू हो या मुसलमान कोई भी इस चीज को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news