मस्जिद देखने आई विदेशी महिला से बदतमीजी का वीडिया वायरल, गिद्ध की तरह लिपटे लोग
Advertisement

मस्जिद देखने आई विदेशी महिला से बदतमीजी का वीडिया वायरल, गिद्ध की तरह लिपटे लोग

Pakistan News: पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में एक विदेशी महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आयाा है. पाकिस्तान की सबसे मशहूर फैसल मस्जिद में पहुंची विदेशी महिला के साथ यह घटना ईद के अगले दिन पेश आई है. पढ़िए पूरी खबर

मस्जिद देखने आई विदेशी महिला से बदतमीजी का वीडिया वायरल, गिद्ध की तरह लिपटे लोग

Pakistan News: पाकिस्तान में भारत की तरह एक विदेशी टूरिस्ट से बदतमजी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में मौजूद दुनिया की मशहूर फैसल मस्जिद (Faisal Masjid) देखे के लिए आई विदेशी महिला के साथ बदसलूकी की घटना पेश आई है. बताया जा रहा है कि यह घटना ईद के दूसरे दिन यानी 23 अप्रैल को हुई है. 

कहा जा रहा है कि घटना में शामिल बदमाशों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस्लामाबाद में हुई ये अपनी तरह की दूसरी घटना है. विदेशी महिला के साथ की जा रही बदसलूकी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ विदेशी महिला और उसके साथी को घेर लेती है और उसके साथ वीडियो और फोटो लेने की कोशिश करती है, जिससे महिला और उसका साथी भाग जाते हैं.

इस वीडियो पर किए गए कमेंट्स में यूजर्स इसे बेहद नादानी भरा बर्ताव बता रहे हैं और मांग कर रहे हैं कि पुलिस और अन्य संस्थाएं इस पर ध्यान दें और विदेशी महिला को परेशान करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें.

बता दें कि इस तरह की घटनाएं ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि हिंदुस्तान में भी देखने को मिली हैं. होली के मौके पर भी विदेशी पर्यटकों से बदतमीजी के वीडियो वायरल हुए थे. इसके अलावा उत्तराखंड के ऋषिकेश में भी कुछ इसी तरह की घटना पेश आई थी. यहां पर एक रशियन लड़की जब एक मंदिर के पास से गुजर रही थी तो वहां पर मौजूद एक लड़के ने उसके साथ बदसलूकी की थी. 

बात यहीं खत्म नहीं होती, जब रशियन लड़की ने उसका विरोध किया तो उस शख्स ने लड़की पर पत्थर भी फेंके. पत्थर फेंकने के बाद महिला ने चिल्लाना शुरू किया तो वहां पर अन्य लोग आए और उन्होंने लड़की बचाव किया. 

Trending news