श्रीगंगानगर: 11 इंच का चाकू लेकर पाकिस्तान से भारत आया शख्स, नूपुर शर्मा का करना था कत्ल
Advertisement

श्रीगंगानगर: 11 इंच का चाकू लेकर पाकिस्तान से भारत आया शख्स, नूपुर शर्मा का करना था कत्ल

Sri Ganganagar Rajasthan/ Nupur Sharma पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर टीवी डिबेट के दौरान विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सभी FIR दिल्ली में ट्रांसफर करने की मांग की थी और गिरफ्तारी पर भी रोक लगाने की अपील की थी. जिस पर अदालत 10 अगस्त तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का हुक्म दिया है. इस बीच श्रीगंगानगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल यहां से एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया गया है. जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि वो नूपुर शर्मा का कत्ल करने के मकसद से आया था.

श्रीगंगानगर: 11 इंच का चाकू लेकर पाकिस्तान से भारत आया शख्स, नूपुर शर्मा का करना था कत्ल

Nupur Sharma: पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा को आज सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है. नूपुर की तरफ से दाखिल की गई याचिका में कहा गया था कि उनके खिलाफ दर्ज सभी FIR को दिल्ली में ट्रांसफर किया जाए. क्योंकि उनकी जान को खतरा, जगह-जगह से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. ऐसे में अलग-अलग जगहों पर उनका सफर करना उनकी जान के लिए खतरा होगा. 

इस पर सुप्रीम कोर्ट ने 10 अगस्त तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. साथ ही उनके खिलाफ कोई भी दंडात्मक कार्यवाही नहीं की जाएगी. इसके अलावा हैरानी तब हुई जब राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि यह पाकिस्तानी शख्स हिंदुस्तान में नूपुर शर्मा का 'सिर तन से जुदा' करने आया था. उसके पास से 11 इंच का चाकू भी बरामद किया गया है. 

यह भी देखिए:
कौन हैं DSP सुरेंद्र सिंह जिनकी हरियाणा के नूह में खनन माफियाओं ने ले ली जान

इस बारे में एसपी आनंद शर्मा बताया कि आरोपी जिस समय यह घुसपैठिया सरहद पार करने की कोशिस कर रहा था. जैसे ही सिक्योरिटी फोर्सेज़ को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी. आरोपी को गिरफ्तार किया, पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए आरोपी का नाम रिजवान है. एसपी ने बताया कि आरोपी के पास से कुछ धार्मिक किताबें और दो चाकू भी बरामद हुए हैं. 

यह भी देखिए:
शराबियों के घर तक शराब पाइप लाइन पहुंचा रही सरकार? झूठी उम्मीदों पर PIB ने फेरा पानी

उल्लेखनीय है कि पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ कथित विवादित बयान देने के बाद देश के कई राज्यों में नुपूर शर्मा के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए हैं. इसके बावजूद कई कट्टपंथी तत्वों की तरफ से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. यहां तक कि नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र में एक-एक शख्स की हत्या हो चुकी है. इससे पहले नुपूर शर्मा के बयान के विरोध में देश के कई हिस्सों में भारी विरोध-प्रदर्शन हो चुका है. इसमें कई लोगों की जानें भी जा चुकी है. विरोध-प्रदर्शन के बाद कानपुर, लखनउ और रांची में सैंकड़ों की तादाद में लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.  

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news