ओडिशा हादसे के गुनहगारों के बारे में PM ने कही बड़ी बात, पीड़ितों से की मुलाकात
Advertisement

ओडिशा हादसे के गुनहगारों के बारे में PM ने कही बड़ी बात, पीड़ितों से की मुलाकात

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे में 261 लोगों की मौत हो गई है. हादसे के पीड़ितो से पीएम मोदी ने मुलाकात की है.

ओडिशा हादसे के गुनहगारों के बारे में PM ने कही बड़ी बात, पीड़ितों से की मुलाकात

Odisha Train Accident: ओडिशा में भयानक ट्रेन हादसा हो गया है. हादसे में 261 लोगों की मौत हो चुकी है. पीएम मोदी ने इस दुर्घटना पर दुख जताया है. उन्होंने पीड़ितों के परिवारजनों से मुलाकात की है. उन्होंने कहा है कि वह हादसे के गुनहगारों को नहीं बख्शेंगे.

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

ओडिशा के बालासोर में दो ट्रेन के आपस में टकरा जाने से हादसा हो गया. हादसे में 261 लोगों की मौत हो गई तो वहीं सैकड़ों लोग जघ्मी हो गए. पीएम मोदी मौकाए वारदात पर पीड़ितों से मिलने और मौके का जायजा लेने पहुंचे. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि "अनेक राज्यों के यात्रियों ने इस यात्रा में कुछ न कुछ गंवाया है. यह बहुत बड़ा दर्दनाक मन को विचलित करने वाला हादसा है. जो लोग घायल हुए हैं उनके लिए सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी. सरकार के लिए यह मुद्दा गंभीर है. इसकी जांच की जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बक्शा नहीं जाएगा."

मदद करने वालों का शुक्रिया अदा किया

ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद कई लोगों ने पीड़ितों की मदद की है. इस पर पीएम मोदी ने उन लोगों का शुक्रिया अदा किया "यह एक दर्दनाक घटना है. सरकार घायलों के इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. यह एक गंभीर घटना है, हर कोण से जांच के निर्देश जारी किए गए हैं. दोषी पाए जाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. रेलवे ट्रैक बहाली की दिशा में काम कर रहा है."

भयानक था हादसा

ओडिशा ट्रेन हादसे में अब तक 250 लोगों की मौत हो चुकी है. इसमें हजारों लोग घायल हो चुके हैं. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा है कि “हादसा बेहद ही दर्दनाक और विचलित करने वाला है, मेरे पास इस वेदना को प्रकट करने के लिए शब्द नहीं हैं.” 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news