चुनाव जो ना कराए: वोट मांगने गए प्रत्याशी धोने लगे कपड़े, वजह जानकर छूट जाएगी हंसी
Advertisement

चुनाव जो ना कराए: वोट मांगने गए प्रत्याशी धोने लगे कपड़े, वजह जानकर छूट जाएगी हंसी

दरअसल थंगा काथिरावन वोट के लिए पहुंचे और लोगों के कपड़े धोने लगे. एआईएडीएमके उम्मीदवार ने लोगों को चुनाव जीतने पर सभी को एक-एक वॉशिंग मशीन भी देने का वादा किया है

फोटो: बशुक्रिया ANI

चेन्नईः चुनाव लोकतंत्र का पर्व माने जाते हैं. इस पर्व के दौरान राजनीति के कई रंग देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक मजेदार रंग तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के दौरान देखने को मिला. जहां एक प्रत्याशी वोट मांगने के दौरान लोगों के गंदे कपड़े ही धोने बैठ गए.

यह भी पढ़ें: West Bengal Election: 'जय श्री राम' के नारे के साथ 8 मुस्लिम उम्मीदवार मैदान में

क्या है मामला
तमिलनाडु में आगामी 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. इसके लिए जमकर चुनाव प्रचार चल रहा है. इसी दौरान नागापत्तिनम सीट से एआईएडीएमके उम्मीदवार थंगा काथिरावन अपने अनोखे प्रचार के चलते चर्चा में आ गए हैं. दरअसल थंगा काथिरावन वोट के लिए पहुंचे और लोगों के कपड़े धोने लगे. एआईएडीएमके उम्मीदवार ने लोगों को चुनाव जीतने पर सभी को एक-एक वॉशिंग मशीन भी देने का वादा किया है.

यह भी पढ़ें: ISRO में नौकरी करने का बेहतरीम मौका, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

वीडियो आया सामने
एआईएडीएमके उम्मीदवार का कपड़े धोते हुए वीडियो भी सामने आया है. जिसमें वह बैठकर कपड़े धोते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके समर्थक उन्हें घेरकर खड़े हैं और ताली बजाकर अपने नेता का समर्थन करते भी दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Twitter CEO Jack Dorsey का एक ट्वीट इतने करोड़ में हुआ नीलाम, क्या है कहानी

डीएमके से मिल रही कड़ी चुनौती
तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी एआईएडीएमके को मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके से कड़ी चुनौती मिल रही है. राज्य की 234 विधानसभा सीटों पर एक चरण में 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. वहीं 2 मई को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: बेटी ने पिता को रेस्तरां में खाना खिलाया, शराब पिलाई, फिर किया ये शर्मनाक काम

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news