Tihar Jail on AAP Claim: आप के आरोपों पर तिहाड़ जेल का जवाब, शेयर किया पूरा वेट चार्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2336827

Tihar Jail on AAP Claim: आप के आरोपों पर तिहाड़ जेल का जवाब, शेयर किया पूरा वेट चार्ट

Tihar Jail on AAP Claim: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर आम आदमी पार्टी के दावे पर तिहाड़ जेल ने बयान दिया है. इसके साथ ही पूरा वेट चार्ट भी पेश किया है. पूरी खबर पढ़ें.

Tihar Jail on AAP Claim: आप के आरोपों पर तिहाड़ जेल का जवाब, शेयर किया पूरा वेट चार्ट

Tihar Jail on AAP Claim: तिहाड़ जेल अधिकारियों ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल के हेल्थ से जुड़े आम आदमी पार्टी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की हालत एकदम नॉर्मल है. जेल अधिकारियों ने बताया कि कैदी के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है और हेल्थ प्रोफेशनल्स के जरिए लगातार जांच की जा रही है.

जेल अधिकारियों ने क्या कहा?

केंद्रीय जेल नंबर 2 के अधीक्षक कार्यालय के मुताबिक, केजरीवाल अदालत के आदेशानुसार घर में पकाए गए खाने सहित चिकित्सकीय रूप से निर्धारित आहार का पालन कर रहे हैं. जेल अधिकारियों ने एक बयान में कहा, "थोड़े वजन घटने के बावजूद, उनकी महत्वपूर्ण गतिविधियां सामान्य बनी हुई हैं, तथा उनकी सभी बीमारियों के लिए उन्हें उचित चिकित्सा देखभाल मिल रही है."जेल अधिकारियों ने इस बात पर भी जोर दिया कि हेल्थ स्टेटस रिपोर्ट आप के मंत्रियों और विधायकों के जरिए किए गए दावों का खंडन करती है.

जेल प्रशासन के जरिए जारी किए गए स्टेटमेंट के मुताबिक,"जागरूकता और आवश्यक कार्रवाई के लिए अलग-अलग सरकारी अधिकारियों को विवरण भेज दिया गया है. अब हम 2 जून से 14 जुलाई तक 63.5 किलोग्राम से 61.5 किलोग्राम तक के वजन चार्ट के साथ इसे पेश कर सकते हैंय."

आम आदमी पार्टी ने क्या कहा था?

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने दावा किया कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार केजरीवाल को 'गंभीर बीमारी' से ग्रस्त करने की साजिश रच रही है. उन्होंने इसे 'बेहद चिंताजनक' बताया. अरविंद केजरीवाल ने 2 जून को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण कर दिया था, क्योंकि उनकी अंतरिम जमानत अवधि समाप्त हो गई थी. यह जमानत उन्हें हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों के दौरान अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए सर्वोच्च न्यायालय के जरिए दी गई थी.

Trending news