कंगना ने रोहित शर्मा को लेकर किया आपत्तिजन ट्वीट, Twitter ने लिया बड़ा एक्शन

हिटमैन रोहित शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट में लिखा- जब भी हम एकजुट हो कर रहे हैं भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है और हल निकालन वक्त की जरूरत है.

कंगना ने रोहित शर्मा को लेकर किया आपत्तिजन ट्वीट, Twitter ने लिया बड़ा एक्शन
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली अदाकारा कंगना रनौत पर ट्विटर ने बड़ी कार्रवाई की है. दरअसल कंगना ने टीम इंडिया के धुरंधर सलामी बल्लेबाज़ रोहत शर्मा के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. ट्विटर ने कंगना के इस ट्वीट को अब उनके अकाउंट से हटा दिया है. 

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने शुरू किया नया कारोबार, इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

क्या कहा था रोहित शर्मा ने
हिटमैन रोहित शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट में लिखा,"जब भी हम एकजुट हो कर रहे हैं भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है और हल निकालन वक्त की जरूरत है. हमारे किसान हमारे देश की भलाई में बहुत अहम किरदार अदा करते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई हल निकालने में अच्छे से अपना रोल अदा करेगा."

रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर कंगना ने कहा,"सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसी आवाज़ क्यों कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं? ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?

यह भी पढ़ें: अयोध्या: मस्जिद के लिए दी गई 5 एकड़ जमीन पर दो बहनों किया मालिकाना हक का दावा

कंगना के ट्वीट डिलीट किए जाने के बाद ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा,"हमने उन ट्वीट्स पर एक्शन लिया है जो कानून की खिलाफवर्ज़ी करते हैं."