क्या नीतीश कुमार पूरा करेंगे मुख्यमंत्री का कार्यकाल; केंद्रीय मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1236822

क्या नीतीश कुमार पूरा करेंगे मुख्यमंत्री का कार्यकाल; केंद्रीय मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड का गठबंधन मजबूत है और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के रूप में 2025 तक बने रहेंगे. 

नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

पटनाः पिछले कुछ माह कई मुद्दों पर राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा और जदयू गठबंधन के बीच आ रही मनमुटाव की खबरों और नीतीश कुमार की मुख्यमंत्री पद को लेकर चली आ रही अनिश्चितता पर विराम लग गया है. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मंगलवार को कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के बीच सबकुछ ठीक है और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के रूप में अपना कार्यकाल पूरा करेंगे.

बिहार का भी दौरा करेंगी मुर्मू 
भाजपा के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की हिमायत में प्रचार के तहत मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद पटना में सहाफियों से बात कर रहे थे. प्रधान ने कहा कि हमने एक आदिवासी खातून को मैदान में उतारा है जिनका पूर्व मंत्री के तौर पर ओडिशा और राज्यपाल के तौर पर झारखंड में काम करने का तजुर्बा ओर एक खास रिकॉर्ड है. हमें खुशी है कि जब उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया तो पूरा एनडीए एकजुट हो गया था. वह हिमायत हासिल करने के लिए जल्द ही बिहार का भी दौरा करेंगी.

 2025 तक सरकार चलाने का जनादेश मिला है नीतीश को 
केंद्रीय मंत्री ने जदयू और भाजपा के बीच मनमुटाव की अटकलों को सिरे खारिज करते हुए कहा कि लोकतंत्र में विभिन्न दल स्वतंत्र रूप से अलग-अलग नजरिया रखते हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या नीतीश अपना वर्तमान कार्यकाल पूरा करेंगे, भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के मेंबर ने कहा बिलकुल. प्रधान ने कहा कि नीतीश जी बिहार में राजग के नेता हैं, जिन्हें 2025 तक सरकार चलाने का जनादेश मिला है. इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए.

Zee Salaam

Trending news