Yasin Malik News: यासीन मलिक को हुई उम्र कैद; कोर्ट ने लगाया कई लाख का जुर्माना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1196323

Yasin Malik News: यासीन मलिक को हुई उम्र कैद; कोर्ट ने लगाया कई लाख का जुर्माना

Yasin Malik News: यासीन मलिक को कोर्ट ने सजा सुना दी है. कोर्ट ने यासीन मलिक को दो मामलों में उम्र कैद की सजा सुनाई है. कई धाराओं में उसे 10 साल की सजा भी सुनाई है. आपको बता दें कोर्ट ने कई लाख का जुर्माना भी लगाया है.

File Photo

Yasin Malik News: दिल्ली की पटियाला हाई कोर्ट ने यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा सुना दी है. कोर्ट ने यासीन मलिक को 2 मामलों में उम्र कैद की सजा और एक मामले में 10 साल की सजा सुनाई है. आपको बता दें यह सभी सजाएं एक साथ चलेंगी आज यानी बुधवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में इस मामले पर बहस हुई कि यासीन मलिक को कितनी सजा सुनानी चाहिए. जिसके बाद कोर्ट अब कुछ देर में अपना फैसला सुना सकता है. इस फैसले के आने से पहले कोर्ट के बाहर सुरक्षा इंतेजामात पुख्ता कर दिए गए हैं.

यासीन की लिए की गई थी सजाए मौत की मांग

NIA ने यासीन मलिक के लिए कोर्ट से सजा की मांग की थी. यासीन पर टेरर फंडिंग का मामल दर्ज है और यासीन 19 मई को अपना गुनाह कुबूल कर चुका है. कोर्ट इस मामले में जल्द ही फैसला सुना सकता है. जिसके चलते श्रीनगर कई हिस्सों को बंद कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Yasin Malik Biography: 'यासीन मलिक' जानिए धर्ती के स्वर्ग में नफरत के बीज बोने वाले की कुंडली

कोर्ट का फैसला आने से पहले लाल चौक की और मसूमा में हाई सिक्योरिटी फोर्सेस तैनात की हुई है. आपको बता दें यासीन मलिक 4 जवानों की हत्या, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम मोहम्मद मुफ्ती की बेटी का अपहरण और कश्मीरी पंडितों की हत्या कर उन्हें घाटी छोड़ने पर मजबूर करने का आरोप है.

Zee Salaam Live TV

Trending news