Viral Video: दिल्ली मेट्रे के वो 5 वीडियो जो हुए सबसे ज्यादा वायरल, मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1645985

Viral Video: दिल्ली मेट्रे के वो 5 वीडियो जो हुए सबसे ज्यादा वायरल, मच गया बवाल

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो कई बार अलग तरह के वीडियो वायरल होने के लिए मशहूर होती है. इस खबरे में हम आपको उन पांच वीडियो के बारे में बताएंगे जो हाल ही में काफी वायरल हुए हैं.

Viral Video: दिल्ली मेट्रे के वो 5 वीडियो जो हुए सबसे ज्यादा वायरल, मच गया बवाल

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो दिल्ली की लाइफ लाइन है. भारी ट्रैफिक में दिल्ली की मेट्रो कामकाजी लोगों के वरदान साबित होती है. वक्त पर किसी से मिलना हो दफ्तर पहुंचना हो मेट्रो बुहत काम आती है. पिछले दिनों दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में रही. इसकी वजह है मेट्रो में बिकनी पहन पर यात्रा करने वाली लड़की. उस लड़की का कहना है कि वह दिल्ली मेट्रो में कई दिनों से बिकनी पहन कर घूम रही है लेकिन कुछ लोगों को इससे दिक्कत हो रही है. इसके अलावा भी दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आज हम इन्हीं वीडियो के बारे में बात करेंगे.

यह भी पढ़ें: उर्दू-फारसी के 383 शब्दों पर लगी पाबंदी: FIR में नहीं लिखे जाएंगे इल्ज़ाम और चश्मदीद जैसे अल्फ़ाज़

19 की रिदम चनाना की वीडियो में खूब वायरल हुईं. वह दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहन कर घूमती हैं. उनके कपड़ों ने कुछ लोगों ने सवाल उठाए तो उन्होंने कहा कि वह वह जैसे चाहेंगी घूमेंगी. उन्हें इसकी आजादी है. इस दिल्ली मेट्रो ने अपना बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि वह सभी यात्रियों से मेट्रो में यात्रा करते हुए मर्यादा बनाए रखने की अपील करते हैं.

Tariq Jameel Death: पाकिस्तान की दिग्गज हस्ती तारिक जमील का देहांत, फैंस में दौड़ी शोक की लहर

इसके अलावा दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा जा सकता है कि एक कपल मेट्रो के अंदर एक दूसरे को किस कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इस पर भी आपत्ति जताई है.

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा जा सकता है कि दो महिलाएं सीट पर बैठने को लेकर भिड़ गईं. इतने में एक महिला ने पेपर स्प्रे निकाल कर दूसरी महिला पर छिड़क दिया. इससे मेट्रो में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया.

इसके अलावा मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़के मेट्रो में बांसुरी बजा रहा हैं. जब लड़के बांसुरी बजा रहे हैं उस वक्त वहां मौजूद लोग इसे इंजॉय कर रहे हैं.

दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं. लड़की अपने पार्टनर को पीट रही है. इसके बाद लड़का भी उसे मारता है. इस दौरान वहां मौजूद लोग हंसते हैं.

इसी तरह की खबरों के लिए ZeeSalaam.in पर जाएं.

Trending news