Video: बाइक पर मस्ती करते नजर आए ताऊ, पहले हैंडल छोड़ी फिर कूदने लगे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1624099

Video: बाइक पर मस्ती करते नजर आए ताऊ, पहले हैंडल छोड़ी फिर कूदने लगे

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ताऊ का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह बाइक पर करतब दिखा रहे हैं. वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

 

Video: बाइक पर मस्ती करते नजर आए ताऊ, पहले हैंडल छोड़ी फिर कूदने लगे

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई लोगों के करतब दिखाते, डांस करते या गाना गाते वीडियो वायरल होते हैं. कई बार सोशल मीडिया पर हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो जाते हैं. कई बार बच्चों के वीडियो वायरल होते हैं तो कई बार नौजवानों के वीडियो वायरल होते हैं. करतब दिखाने के मामले में बूढ़े लोग भी कम नहीं है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक चाचा बाइक पर करतब दिखा रहे हैं. वीडियो काफी दिलचस्प है.

 

ताऊ ने बाइक पर किया स्टंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ताऊ बाइक पर तेजी जा रहे हैं. इसके बाद वह बाइक हैंडल छोड़ कर उसपर लेट जाते हैं. थोड़ी देर बाद वह बाइक पर कूदने लगते हैं. इसके बाद हाथ जोड़ लेते हैं. बाइक पर करतब दिखाते हुए ताउ काफी खुश नजर आते हैं. इस दौरान एक शख्स पीछे से उनके करतब की वीडियो बनाता है. इसके बाद वह आगे निकल जाता है. फिर यहां ये वीडियो समाप्त हो जाता है. 

यह भी पढ़ें: Photos: ये हैं बिना कपड़ों के अमेरिका की सड़कों पर घूमने वाली एक्ट्रेस, इस बीमारी से हैं पीड़ित

वीडियो पर लोगों ने किया मजेदार कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट पर ajit_navghane_official_07 नाक के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस पर 1 लाख 76 हजार से ज्यादा लाइक हो गए हैं. वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर से चर्चा में हैं. वीडियो पर यूजर ने मजेदार कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि "मौज कर दी आपने ताऊ". एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "सुपर सुंदर बाबा". एक और यूजर ने ताऊ जी पर तंज किया है कि "बंदर कीतना भी बूढ़ा हो जाय गूलाटी मारना नही भूलता."

Zee Salaam Live TV:

Trending news