गोलीबारी से दहला अमेरिका, 8 साल के बच्चे समेत टेक्सास में 5 लोगों की मौत, हमलावर फरार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1674064

गोलीबारी से दहला अमेरिका, 8 साल के बच्चे समेत टेक्सास में 5 लोगों की मौत, हमलावर फरार

Shooting in America: अमेरिका में बंदूक से अक्सर गोलीबारी होती रहती है. यहां इस साल शुरुआत से अब तक गोलीबारी से कई लोगों की जान चली गई है. नई गोलीबारी की घटना में एक बच्चे की भी मौत हुई है.

गोलीबारी से दहला अमेरिका, 8 साल के बच्चे समेत टेक्सास में 5 लोगों की मौत, हमलावर फरार

Shooting in America: दक्षिण-पूर्वी टेक्सास में मौजूद एक घर में घुसकर की गई गोलीबारी में आठ साल के बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने शनिवार को इसकी तस्तीक की. स्थानीय मीडिया ने बताया कि एआर-15 स्टाइल राइफल से लैस एक संदिग्ध अभी भी फरार है. पुलिस अधिकारियों ने लगभग 11:30 बजे स्थानीय समय (03:30 GMT शनिवार) पर गोलीबारी पर जवाब दिया. सैन जैसिंटो काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, ह्यूस्टन के लगभग 55 मील (89 किमी) उत्तर में क्लीवलैंड में घर में घुसकर किए गए उत्पीड़न के बारे में पुलिस को कॉल आया.

नशे में था हमलावर

समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक, सैन जैसिंटो काउंटी के शेरिफ ग्रेग केपर्स ने कहा कि आठ से लेकर लगभग 40 साल के सभी पीड़ित होंडुरास के थे. उन्होंने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो वहां कम से कम 10 लोग मौजूद थे. केपर्स के अनुसार, जांचकर्ताओं ने कहा कि उनका मानना है कि संदिग्ध व्यक्ति नशे में था और उसने अपने सामने वाले यार्ड में एआर-15 राइफल से फायरिंग शुरू कर दी. पीड़ित जब चिल्लाए, तब पड़ोसियों ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा, क्योंकि वह एक बच्चे को सुलाने की कोशिश कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: J&K: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सड़क हादसा, खाई में गिरी फौज की एंबुलेंस, दो जवान शहीद

घर अंदर घुस कर की गोलीबारी

केपर्स ने एबीसी न्यूज से कहा, "लोगों ने देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति शराब पी रहा था और कह रहा था, "मैं अपने सामने वाले यार्ड में वही करूंगा, जो करना चाहता हूं." उन्होंने कहा कि इसके बाद संदिग्ध ने घर के अंदर घुसकर गोलीबारी शुरू कर दी. केपर्स ने कहा, जब हम वहां पहुंचे, तो बेडरूम में दो महिलाएं लेटी हुई थीं और उनकी बगल में तीन छोटे बच्चे सो रहे थे, जो बच गए. केपर्स ने कहा, हर कोई जिसे गोली मारी गई थी, उसे लगभग निपटाने की शैली में गर्दन पर गोली मारी गई थी, मूल रूप से सिर में.

हमलावर की हुई पहचान

केपर्स ने कहा कि पुलिस ने शूटर की पहचान की है, जो मेक्सिको का एक पुरुष है और शूटिंग के बाद उसके घर में दो अन्य हथियार मिले हैं. पास की रहने वाली वेरोनिका पिनेडा ने केटीआरके को बताया कि वह पड़ोस में आग्नेयास्त्रों की शूटिंग करने की आदी हो गई है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news