बेटे से शादी रचाने के लिए पति को दिया तलाक, अपने बेटे के बच्चे को देने वाली हैं जन्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1306420

बेटे से शादी रचाने के लिए पति को दिया तलाक, अपने बेटे के बच्चे को देने वाली हैं जन्म

दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता मां बेटे का होता है लेकिन ये क़िस्सा जानकर आप सुन्न रह जाएंगे दरअसल, ये मामला रूस के एक मां और उसके बेटे के प्यार का है.

बेटे से शादी रचाने के लिए पति को दिया तलाक, अपने बेटे के बच्चे को देने वाली हैं जन्म

दुनिया भर से कुछ ऐसी अजीबो गरीब कहानियां सामने आती रहती हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली कहानी मां-बेटे की शादी की है. जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. कहा जाता है कि दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता मां बेटे का होता है लेकिन ये क़िस्सा जानकर आप सुन्न रह जाएंगे दरअसल, ये मामला रूस के एक मां और उसके सौतेले बेटे के प्यार का है. महिला का नाम मरीना बालमाशेवा है जिसे अपने 20 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो जाता है. मरीना की उम्र 37 बरस की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: इस टीवी एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी, फोटो शेयर कर लिखा 'मुझे मर्द की ज़रूरत नहीं...'

बेटे के प्यार में दिया पति को दिया तलाक
बता दें कि मरीना अपने 47 वर्षीय पति एलेक्सी शैविरिन के साथ रूस के किसी घर में रहती थीं. मरीना के परिवार में उनका पूर्व पति और सौतेला बेटा रहता था. मरीना को अपने बेटे से प्यार हो गया और ये प्यार इतना गहरा हो गया कि मरीना ने व्लादिमीर के लिए अपने पति को तलाक दे दिया. 

बेटे के बच्चे की मां बनने वाली हैं
पति से तलाक के बाद मरीना ने अपने बेटे से शादी रचा ली और अब वह उसके बच्चे की मां बनने वाली हैं. मरीना पर पहले से एक बेटी भी है. अब वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं. मरीना का कहना की वो व्लादिमीर से बहुत प्यार करती हैं. दोनों साथ में बहुत खुश हैं.मरीना बालमाशेवा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिखाई देती हैं. इंस्टाग्राम पर वो आए दिन अपनी फोटो और रील्स भी शेयर करती हैं. मरीना के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं.

fallback

यह भी पढ़ें: अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? आ गई बड़ी ख़बर

पिता ने दिया रिएक्शन
व्लादिमीर के पिता ने कहा कि बालमाशेवा ने मेरे बेटे को बहकाया है. इससे पहले उसकी कोई गर्लफ्रेंड तक नहीं थी. मेरी ग़ैरमौजूदगी में उसने मेरे बेटे के साथ संबंध बनाए है.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news