जगन का 48 घंटे का अनशन शुरू

वाईएसआर कांग्रेस नेता वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने किसानों के मुद्दे पर मंगलवार देर रात अपना अनशन निजामाबाद जिले के अरमोर में शुरू कर दिया।

निजामाबाद (आंध्रप्रदेश) : वाईएसआर कांग्रेस नेता वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने किसानों के मुद्दे पर मंगलवार देर रात अपना अनशन निजामाबाद जिले के अरमोर में शुरू कर दिया। वहीं, तेलंगाना क्षेत्र में उनके इस अनशन का तेलंगाना समर्थक विरोध कर रहे हैं।

 

जगन पर तेलंगाना विरोधी रवैये का आरोप लगाते हुए पृथक राज्य के समर्थकों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया। हैदराबाद से जब उनका काफिला अरमोर की ओर जा रहा था तो उसपर पथराव किया गया । प्रदर्शनकारियों को पुलिसकर्मियों ने हटा दिया।

 

टीआरएस और तेलंगाना राजनीतिक संयुक्त कार्रवाई समिति (जेएसी) वाईएसआर कांग्रेस सांसद के अनशन का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि तेलंगाना आने वाले नेताओं को अलग राज्य के मुद्दे पर स्पष्ट रुख जताना होगा। हालांकि अरमोर जाते वक्त जगन के समर्थकों ने विभिन्न जगहों पर उनका स्वागत किया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.