गावस्कर को भाया आईपीएल और बॉलीवुड का संगम

पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के मंगलवार को हुए भव्य एवं रंगारंग उद्घाटन समारोह के बाद बुधवार को कहा कि उन्हें आईपीएल और बॉलीवुड का संगम विशेष रूप से पसंद आया।

कोलकाता : पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के मंगलवार को हुए भव्य एवं रंगारंग उद्घाटन समारोह के बाद बुधवार को कहा कि उन्हें आईपीएल और बॉलीवुड का संगम विशेष रूप से पसंद आया।
कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स एवं दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुए आईपीएल-6 के उद्घाटन मैच के दौरान गावस्कर ने एक समाचार चैनल से कहा कि उद्घाटन समारोह अद्भुत था। मुझे भारतीय फिल्मी दुनिया से आईपीएल का जुड़ना विशेष रूप से पसंद आया। क्योंकि यही वह चीज है जिसके लिए प्रीमियर लीग जाना जाता है। पीटबुल का कार्यक्रम भी बेहद आनंदित करने वाला था। लेकिन शाहरुख खान द्वारा दीपिका पादुकोण तथा कैटरीना कैफ के साथ प्रस्तुत कार्यक्रम शानदार रहा।
गावस्कर ने आगे कहा कि मैं उनके साथ डांस करने वाले अन्य कलाकारों की भी तारीफ करता हूं। वे सभी गजब के तालमेल के साथ नृत्य कर रहे थे। सबने मिलकर बहुत सुंदर माहौल बनाया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.