IPL स्पॉट फिक्सिंग: मेयप्पन से आज होगी पूछताछ

मुंबई क्राइम ब्रांच की ओर से बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन को पेशी के लिए मोहलत नहीं मिलने के बाद मयप्पन मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
चेन्नई/मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच की ओर से बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन को पेशी के लिए मोहलत नहीं मिलने के बाद मयप्पन मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। उन्हें आज ही मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेशी के लिए उपस्थित होना है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मयप्‍पन को सोमवार तक की मोहलत देने से इनकार कर दिया है। मेयप्पन ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर पेश होने के लिए सोमवार तक का समय मांगा था।
इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में स्पॉट फिक्सिंग मामले में घेरे में आए फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गुरुनाथ मेयप्पन की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। बीसीसीआई चीफ एन. श्रीनिवासन के बेटे आश्विन ने खुलासा किया है कि मेयप्‍पन के दुबई और चेन्‍नई के बुकीज से रिश्‍ते हैं। ज्ञात हो कि मेयप्‍पन बीसीसीआई चीफ के दामाद हैं।
ज़ी मीडिया के सहयोगी अखबार डीएनए को दिया इंटरव्‍यू में आश्विन ने कहा है कि मेयप्‍पन आईपीएल-6 के शुरू होने से पहले ही बुकीज के संपर्क में था। आश्विन ने आरोप लगाया कि मेयप्‍पन के दुबई और चेन्‍नई के बुकीज से रिश्‍ते और संपर्क बने हुए हैं। मेयप्‍पन के ये रिश्‍ते पुराने हैं।
स्पॉट फिक्सिंग मामले की जांच का दायरा बढ़ाते हुए मुंबई पुलिस ने गुरुनाथ मेयप्पन को शुक्रवार शाम तक उनके संपर्क में रहने के आदेश दिए थे। मुंबई पुलिस ने आईपीएल सट्टेबाजी प्रकरण के संबंध में पूछताछ के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ मेयप्पन को आज अपने समक्ष उपस्थित होने का समन दिया है।
अपराध शाखा के सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि इस आग्रह पर विचार किया जा रहा है। आईपीएल सट्टेबाजी प्रकरण में अपनी जांच तेज करते हुए मुंबई पुलिस ने चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ गुरुनाथ मेयप्पन को समन जारी करके शुक्रवार को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा। इस सिलसिले में गिरफ्तार अभिनेता विंदू रंधावा के ‘लगातार संपर्क’ में रहने के कारण पुलिस उनसे पूछताछ करना चाहती है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.