पाकिस्तान में भगवद् गीता पर क्विज

धार्मिक असहिष्णुता के माहौल में पाकिस्तान के एक स्कूल में हिन्दू छात्र-छात्राओं के धार्मिक ज्ञान को जांचने के लिए भगवद् गीता के श्लोकों पर आधारित एक क्विज का आयोजन किया गया ।

कराची : धार्मिक असहिष्णुता के माहौल में पाकिस्तान के एक स्कूल में हिन्दू छात्र-छात्राओं के धार्मिक ज्ञान को जांचने के लिए भगवद् गीता के श्लोकों पर आधारित एक क्विज का आयोजन किया गया ।
सिंध प्रांत में पिछले कई महीनों से अपहरण और जबरन धर्म परिवर्तन की घटनाओं के कारण पक्षपात, अन्याय, आदि का आरोप लगा रहे अल्पसंख्यक हिन्दूओं ने बिना किसी परेशानी के अपना एक धार्मिक समारोह मनाने पर खुशी जताई ।
कराची के गिजरी इलाके के सांता मारिया स्कूल में हुई इस क्विज प्रतियोगिता में सनातन धर्म के बारे में अपनी जानकारी के बारे में पूछा गया था।
पाकिस्तानी हिंदू सेवा (पीएचएस) अध्यक्ष संजेश धांजा ने बताया, यह एक बड़ी सफलता थी और हम खुश हैं कि एक मुस्लिम बहुल इलाके में उन्होंने यह कार्यक्रम आयोजित करने में सचमुच बहुत सहयोग किया।
प्रतियोगिता के दौरान स्कूल में भगवद् गीता के श्लोक गूंजे। (एजंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.