यूएस-पाक के रिश्ते निम्नतम स्तर पर

एक शीर्ष चीनी दैनिक ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान के साथ अमेरिका और नाटो के रिश्ते निम्नतम स्तर पर पहुंच गए हैं और अगर अमेरिका पाकिस्तान की संप्रभूता एवं सुरक्षा की गारंटी करने में विफल रहता है तो द्विपक्षीय गठबंधन ढह जाएगा।

 

बीजिंग : एक शीर्ष चीनी दैनिक ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान के साथ अमेरिका और नाटो के रिश्ते निम्नतम स्तर पर पहुंच गए हैं और अगर अमेरिका पाकिस्तान की संप्रभूता एवं सुरक्षा की गारंटी करने में विफल रहता है तो द्विपक्षीय गठबंधन ढह जाएगा।

 

सरकारी दैनिक पीपुल्स डेली ऑनलाइन में एक आलेख में कहा गया है, अभी पाकिस्तान और नाटो के अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा सहयोग बल के बीच के रिश्ते निम्नतम स्तर पर गिर गए हैं।

 

अमेरिका-पाकिस्तान आतंकवाद निरोधी गठबंधन ढहने के कगार पर शीषर्क से आलेख में कहा गया है कि अगर अमेरिका अपनी नीतियां नहीं बदलता और पाकिस्तान की संप्रभूता एवं सुरक्षा की गारंटी के लिए उपाय नहीं करता तो  अमेरिका-पाकिस्तान गठबंधन अपरिहार्य रूप से खत्म हो जाएगा।  (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.