जोगी पर तोमर के आरोप औचित्यहीन : अजय सिंह

मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ‘राहुल’ ने कहा है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर के छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा पर नक्सली हमले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजीत जोगी पर लगाए गए आरोपों का कोई औचित्य नहीं है।

भोपाल : मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ‘राहुल’ ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर के छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा पर गत 25 मई को हुए नक्सली हमले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजीत जोगी पर लगाए गए आरोपों के सिलसिले में कहा है कि जब मुख्यमंत्री रमन सिंह खुद मंजूर कर चुके हैं कि सुरक्षा में चूक हुई है, तो इन आरोपों का कोई औचित्य नहीं है।
तोमर ने गुरुवार को ग्वालियर में जोगी पर आरोप लगाया था कि वह जिस प्रकार इस हमले को लेकर रुदन कर रहे थे, उससे इस कांड में उनके ‘षड्यंत्र की बू’ आ रही है। इस आरोप को लेकर सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए आज संवाददाताओं से कहा कि नक्सली इलाके में केन्द्र सरकार ने ‘ड्रोन विमान’ की सुविधा दी हुई है। जब छत्तीसगढ़ सरकार को 22 मई को इस बारे में जानकारी हो गई थी कि सुकमा एवं आसपास के इलाकों में नक्सली इकट्ठे हो रहे है, तो उन्होंने कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के लिए पर्याप्त सुरक्षा मुहैया क्यों नहीं कराई, जिसमें पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे।
उन्होंने कहा कि अजीत जोगी पर तोमर के आरोपों का उस समय कोई औचित्य नहीं रह जाता है, जब घटना की जांच गठित हो चुकी है। अब एनआईए का जांच दल वास्तविकता को सामने रखेगा कि इसमें किसका हाथ है और कौन दोषी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.