नोएडा में महिला से सामूहिक बलात्कार

नोएडा में एक पड़ोसी और उसके दोस्तों द्वारा 23 वर्षीय एक महिला के अपहरण और चलती कार में सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है।

 

गाजियाबाद : नोएडा में एक पड़ोसी और उसके दोस्तों द्वारा 23 वर्षीय एक महिला के अपहरण और चलती कार में सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पिछले कुछ दिनों में यह इस तरह का तीसरा मामला है। पुलिस ने कहा कि गुड़गांव में नौकरी की तलाश कर रही एक महिला को पड़ोसी विनय शर्मा ने कल लिफ्ट दी। वह उसे नोएडा ले गया जहां उसने महिला को एक अन्य कार में बैठने को कहा जिसमें उसके तीन दोस्त बैठे हुए थे। चारों कथितरूप से शराब के नशे में थे। उन्होंने चलती कार में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

 

नोएडा के पुलिस अधीक्षक अनंत देव ने कहा कि महिला को नोएडा में सेक्टर 51 के होशियारपुर गांव में फेंक दिया गया। बाद में स्थानीय नागरिक उसे अस्पताल ले गए। बहरहाल नोएडा पुलिस ने यह कहते हुए मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया कि महिला का अपहरण गाजियाबाद में कल शाम हुआ था। उसे विजय नगर पुलिस थाने भेजा गया जहां चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.