सवाल पर बिफरीं जयाप्रदा, कहा- लाफा मार दूंगी

अभिनेत्री तथा सांसद जयाप्रदा ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हाल में भीड़ के हाथों शहीद हुए पुलिस उपाधीक्षक की पत्नी से मुलाकात की और दुख की इस घड़ी में हर मुमकिन मदद का वादा किया। इस मौके पर एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर जयाप्रदा बिफर गईं और उसे थप्पड़ मारने की चेतावनी दे डाली।

देवरिया : अभिनेत्री तथा सांसद जयाप्रदा ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हाल में भीड़ के हाथों शहीद हुए पुलिस उपाधीक्षक की पत्नी से मुलाकात की और दुख की इस घड़ी में हर मुमकिन मदद का वादा किया। इस मौके पर एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर जयाप्रदा बिफर गईं और उसे थप्पड़ मारने की चेतावनी दे डाली।
जयाप्रदा ने प्रतापगढ़ जिले के कुंडा पुलिस क्षेत्र स्थित वलीपुर गांव में गत दो मार्च की रात भीड़ में शामिल कुछ लोगों के हाथों शहीद हुए उपाधीक्षक जिया-उल-हक के देवरिया के जफुआर टोला स्थित पैतृक आवास पर जाकर हक की पत्नी परवीन आजाद तथा अन्य परिजन से मुलाकात करके संवेदना प्रकट की।
उन्होंने दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद जाहिर की।
बाद में, संवाददाताओं से बातचीत में जयाप्रदा ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को पिता समान तथा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपना छोटा भाई बताया।
सपा से बाहर निकाले जाने सम्बन्धी एक समाचार चैनल के संवाददाता के सवाल पर जयाप्रदा भड़क गयीं और उसे थप्पड़ मारने की बात कह डाली। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.