‘पोंटी हत्याकांड के समय कोई अफसर मौजूद नहीं था’

दिल्ली में शराब कारोबारी पौंटी चडढा और उसके भाई हरदीप की हत्या के समय उत्तराखंड के एक अधिकारी के मौजूद रहने के बारे में मीडिया में चल रही अटकलों को खारिज करते हुए राज्य सरकार ने गुरुवार को कहा कि जांच के दौरान इस प्रकार की बातों की पुष्टि नहीं हुई।

देहरादून : दिल्ली में शराब कारोबारी पौंटी चडढा और उसके भाई हरदीप की हत्या के समय उत्तराखंड के एक अधिकारी के मौजूद रहने के बारे में मीडिया में चल रही अटकलों को खारिज करते हुए राज्य सरकार ने गुरुवार को कहा कि जांच के दौरान इस प्रकार की बातों की पुष्टि नहीं हुई।
उत्तराखंड सूचना एवं लोक संपर्क विभाग द्वारा यहां जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि मीडिया के एक वर्ग में पौंटी चडढा और उसके भाई की हत्या के वक्त एक सरकारी अधिकारी के मौजूद होने की खबरों के संबंध में राज्य के पुलिस महानिदेशक सत्यव्रत बंसल ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त से बातचीत की थी।
विज्ञप्ति के अनुसार, दिल्ली पुलिस आयुक्त ने बंसल को अवगत कराया है कि अब तक की जांच में उत्तराखंड के किसी अधिकारी की मौजूदगी की पुष्टि नहीं हुई है और न ही किसी के माध्यम से इस प्रकार का बयान दिया गया है।
गौरतलब है कि उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के तत्कालीन अध्यक्ष सुखदेव सिंह नामधारी और उनके गनर की घटनास्थल पर मौजूदगी की बात सामने आने के बाद राज्य सरकार ने उनकी ‘सत्यनिष्ठा संदिग्ध’ मानते हुए उन्हें पद से हटा दिया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.